close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुमनाम जिंदगी जी रहे एक्टर को मिला बड़ा मौका, 29 साल पहले एक फिल्म ने बनाया था स्टार

लंबे असरे से राहुल लाइम लाइट से दूर हैं, वह तकरीबन गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन अब एक बार फिर उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है. 

गुमनाम जिंदगी जी रहे एक्टर को मिला बड़ा मौका, 29 साल पहले एक फिल्म ने बनाया था स्टार

नई दिल्ली: आज से 29 साल पहले महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' ने दो नए चहेरों को रातों-रात स्टार बना दिया था. फिल्म के गाने आज तक लोगों की जुबां से लेकर दिल तक छाए हुए हैं. लेकिन फिल्म के एक्टर राहुल रॉय को उतनी सफलता दोबारा कभी हासिल नहीं हुई. 

लंबे असरे से राहुल लाइम लाइट से दूर हैं, वह तकरीबन गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. बीच में साल 2017 में वह राजनीति में भी सक्रीय हुए. लेकिन अब एक बार फिर उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kisko Kisko Yaad hai.... Ek aapka yaadgaar lamha #Aashiqui se juda comment ho jaaye #rahulroy #ashiqui #fans

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

अब खबर है कि 'आशिकी' फेम अभिनेता राहुल रॉय आगामी फिल्म 'आगरा' से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन कन्नू बहल करने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में 'तितली' का निर्देशन किया था. वहीं फिल्म को यूडली फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

'आगरा' में राहुल के अलावा प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, रुहानी शर्मा, विभा छिब्बर, सोनल झा और आंचल गोस्वामी अहम किरदारों में नजर आएंगें. कहा जा रहा है कि फिल्म 'आगरा' साल 2020 में रिलीज हो सकती है.  (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें