अस्पताल में भर्ती Rahul Roy कराएंगे ये टेस्ट, बहन बोलीं,- 'भैया के लिए प्रार्थना करें'
Advertisement

अस्पताल में भर्ती Rahul Roy कराएंगे ये टेस्ट, बहन बोलीं,- 'भैया के लिए प्रार्थना करें'

अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) शुक्रवार को मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की है.

 

फोटो साभार: राहुल रॉय इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को कुछ दिन पहले फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीरा रोड में स्थित एक निजी अस्पताल में उनके स्पीच थेरेपी का ट्रीटमेंट चल रहा है. इसी बीच खबर है कि, अभिनेता राहुल रॉय शुक्रवार को मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की है. 

  1. राहुल रॉय मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे
  2. अभिनेता ने खुद ये खबर शेयर की है
  3. शूटिंग के दौरान राहुल को ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था

राहुल रॉय का इंस्टाग्राम पोस्ट
राहुल रॉय (Rahul Roy) ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'अस्पताल में 21 दिन..और अब मस्तिष्क और दिल की एंजियोग्राफी के लिए जा रहा हूं. मेरी बहन प्रियंका रॉय पिया के साथ आप सभी का शुक्रिया.' अभिनेता ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी बहन के साथ बैठे हुए देखे जा सकते हैं.

ब्रेन स्ट्रोक के हुए थे शिकार
52 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई थी और उसी दोपहर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राहुल रॉय को नवंबर के अंतिम सप्ताह में कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा और उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

राहुल राय को अपनी पहली फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात पहचान मिली थी. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news