Smita Patil की डेथ एनिवर्सरी पर बेटे Prateik Babbar ने शेयर किया बेहद इमोशनल नोट
Advertisement

Smita Patil की डेथ एनिवर्सरी पर बेटे Prateik Babbar ने शेयर किया बेहद इमोशनल नोट

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मां हमेशा उनके अंदर जीवित रहेंगी. स्मिता पाटिल (Smita Patil) ने अभिनेता राज बब्बर (Raj Babbar) से शादी की थी.

फोटो साभार: प्रतीक बब्बर इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: राज बब्बर और स्मिता पाटिल (Smita Patil) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) हमेशा अपनी मां को बहुत याद करते हैं और हमेशा कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 13 दिसंबर को स्मिता पाटिल की पुण्यतिथि पर भी प्रतीक ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखकर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. अभिनेता प्रतीक बब्बर ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मां हमेशा उनके अंदर जीवित रहेंगी.

  1. प्रतीक बब्बर ने मां स्मिता पाटिल को दी श्रद्धांजलि
  2. प्रतीक ने मां के लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है
  3. स्मिता पाटिल ने राज बब्बर से की थी शादी 
  4.  
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Babbar (@rajbabbarmp)

प्रतीक बब्बर ने मां के लिए लिखा नोट
लोकप्रिय अभिनेत्री स्मिता पाटिल (Smita Patil) की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए प्रतीक ने लिखा, '34 साल पहले आज ही के दिन मेरी मां हमें छोड़कर चली गई थीं. इतने सालो में मैंने अपने दिल और दिमाग में उन्हें इमैजिन करने और उनकी एक परफेक्ट तस्वीर बनाने की कोशिश की है. हम लोग एक खास जगह आ चुके हैं, एक बेहद कीमती जगह. अब वह एक पर्फेक्ट मां हैं.... एक पर्फेक्ट महिला...एक पर्फेक्ट रोल मॉडल...हर छोटे बच्चे के लिए प्यारी...एक ऐसी पर्फेक्ट मां जिसके बारे में हर छोटा बच्चा सोचता है और उनके जैसा बनना चाहता है. ऐसी मां जो कभी तुम्हें अकेला नहीं छोड़ती और हमेशा इस वक्त के साथ होने तक साथ रहती है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

प्रतीक बब्बर ने मां को दी श्रद्धांजलि
प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने आगे लिखा, 'और हर साल वह मेरे साथ जवान होती जा रही हैं... अब वह 65 साल की जवान है...वह मेरे साथ जीती रहेंगी मेरे भीतर हमेशा अनंत समय तक और उससे आगे... मेरी सुंदर मां मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण... मेरी सुपरस्टार लेजेंड.'

स्मिता पाटिल ने राज बब्बर से की थी शादी 
अभिनेत्री स्मिता पाटिल (Smita Patil) ने अभिनेता राज बब्बर (Raj Babbar) से शादी की थी. वहीं 13 दिसंबर, 1986 को 31 साल की उम्र में प्रसव से जुड़ी समस्याओं के कारण उनका निधन हो गया. उनकी मृत्यु के बाद उनकी 10 से अधिक फिल्में रिलीज हुई थीं. उन्होंने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के बलबूते 2 नैशनल अवॉर्ड और अन्य अवॉर्ड्स भी जीत लिए थे. स्मिता पाटिल (Smita Patil) की मौत से एक साल पहले 1985 में ही भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news