close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#Throwback: इस बेहतरीन फिल्म के लिए राज कपूर ने लिए थे सिर्फ एक रुपये

राज कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये की फीस ली थी जो उस दौरान एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.

#Throwback: इस बेहतरीन फिल्म के लिए राज कपूर ने लिए थे सिर्फ एक रुपये
अन्नू कपूर (Annu Kapoor) हाल ही में फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में नजर आए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने कुछ गुजरे जमाने की बातों को याद करते हुए साझा किया कि दिवंगत अभिनेता राज कपूर (Raj Kapoor) ने साल 1966 में आई फिल्म 'तीसरी कसम (Teesri Kasam)' में अभिनय करने के लिए केवल एक रुपये की फीस मांगी थी. गेस्ट जज के रूप में अन्नू ने 'सुपरस्टार सिंगर' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की. एक प्रतिभागी ने फिल्म 'तीसरी कसम' से एक गाना 'पान खाए सैयां हमार ओ' गाया.

'ड्रीम गर्ल' में नजर आए अन्नू कपूर
इस पर अन्नू ने कहा, "'तीसरी कसम' के निर्माता शैलेंद्र जी ने इस फिल्म के सभी गानों को लिखा था. इसके साथ ही राज कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये की फीस ली थी जो उस दौरान एक बेहतरीन फिल्म थी." बता दें, अन्नू कपूर हाल ही में फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में नजर आए. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखे. 

'ड्रीम गर्ल' रिलीज से पहले अन्नू कपूर ने किया कमाई का खुलासा! बोले- 'कमाएगी 180 करोड़'

बता दें कि यह दूसरी बार है जब अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना साथ बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. इसके पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म "विक्की डोनर'' से दर्शकों को गुदगुदा चुकी है. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक धमाल मचा रही है. इस फिल्म में अन्नू कपूर ने आयुष्मान खुराना के पिता रोल निभाया है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें