ऐसी चमकीली चीज से मुंह छिपाते नजर आए Raj Kundra, फिर भी लोगों ने नहीं बख्शा और कर दिया ट्रोल
Advertisement

ऐसी चमकीली चीज से मुंह छिपाते नजर आए Raj Kundra, फिर भी लोगों ने नहीं बख्शा और कर दिया ट्रोल

Raj Kundra Video: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से जमानत से वापस लौटे हैं, तब से अपना मुंह छिपाकर घूम रहे हैं और हाल ही में वो पार्टी में वो ऐसा मास्क लगाकर पहुंच कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 

राज कुंद्रा

Raj Kundra Weird Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बिजनेसमैन हमेशा अनोखे अंदाज में मीडिया के सामने नजर आते हैं. हाल ही में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस में एक स्टाइलिश मास्क से अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा ब्लैक कलर की हुडी में नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने एक डिस्प्ले मास्क चेहरे पर लगाया हुआ है. राज कुंद्रा का यह अनोखा अंदाज देख हर कोई हैरान है.

राज कुंद्रा का वीडियो आया सामने 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर लिखा, 'मुंह दिखाने लायक बचा ही नहीं इसका.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छा है कि इन्हें रास्ता को दिखाई दे रहा है.' एक और यूजर ने राज कुंद्रा की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा, 'यार, ऐसा काम ही क्यों किया जो ऐसी नौबत आ गई.' आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा अक्सर मीडिया के सामने अजीबोगरीब मास्क पहने नजर आ जाते हैं.

 

 

चेहरे पर लगाई फेस शील्ड

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा  (Raj Kundra) का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राज कुंद्रा ब्लैक कलर की फेस शील्ड लगाए नजर आए थे. वीडियो में राज ब्लैक कलर का सूट पहने दिखाई दिए थे, साथ ही उन्होंने चेहरे पर शील्ड लगा रखी थी. राज के इस वीडियो को लेकर भी फैन्स का खूब रिएक्ट किया था.

जेल से बाहर आने के बाद से लगा रहे शील्ड

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा  (Raj Kundra) पिछले साल कथित एडल्ट फिल्मों की मेंकिंग के मामले में फंस गए थे. इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था, जिसके बाद 19 जुलाई को बिजनेसमैन को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. हालांकि 2 महीने जेल में रहने के बाद 20 सितंबर को राज कुंद्रा को 50 हजार की जमानत दे दी गई थी. इसी के बाद से ही वो लोगों के सामने मुंह छिपाकर आने लगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news