Shilpa Shetty की ननद ने भी दिया भाई Raj Kundra का साथ, एक्स भाभी को लेकर कही बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी को छोड़ा. अब राज कुंद्रा की बहन रीना कुंद्रा भी इस मामले में अपने भाई के पक्ष में उतर आई हैं. 

Shilpa Shetty की ननद ने भी दिया भाई Raj Kundra का साथ, एक्स भाभी को लेकर कही बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू से सनसनी मचा दी. बिजनमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी पहली पत्नी कविता के तलाक की वजहों का खुलासा कर लोगों को चौंका दिया है. 

राज कुंद्रा का खुलासा

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा शिल्पा शेट्टी पर हमेशा ही ये आरोप लगते रहे कि उन्होंने शादीशुदा राज कुंद्रा की खुशहाल जिंदगी में एंट्री कर उनका बसा-बसाया घर उजाड़ दिया था. अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने खुलकर इन आरोपों का जवाब दिया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शिल्पा शेट्टी की वजह से नहीं बल्कि उनकी पहली शादी एक्स वाइफ कविता की वजह से ही टूटी थी. इसके साथ ही राज कुंद्रा ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ के पूर्व जीजा के साथ संबंध थे. जिसे उन्होंने रंगे हाथों पकड़ा था. राज कुंद्रा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है. 

शिल्पा की ननद ने भी दिया साथ

अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इन आरोपों को उनकी बहन रीना कुंद्रा ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं होता कि कविता ऐसा कर सकती थी. रीना कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन माना था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना कुंद्रा ने अपने एक्स पति के साथ कविता के रिश्तों पर कहा, 'मैंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन की तरह ही माना था. मैं सिर्फ उसे पसंद ही नहीं करती थी बल्कि पूरा भरोसा भी करती थी. हम एक दोनों के काफी करीब थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ही ऐसा करेगी. ये दिल तोड़ देने वाला था.'

राज ने खोला एक्स पत्नी का राज

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने लंबे इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर कैसे उन्होंने रंगे हाथों अपनी एक्स वाइफ के बाथरूम से दूसरा फोन मिला था. जिससे वो छुप-छुपकर उनके एक्स जीजा के साथ रोमांटिक बातें किया करती थी. इसके बाद राज कुंद्रा के पैरों तले जमीन निकल गई थी. उन्होंने अपनी बहन को भी इस बारे में बताया और तुरंत अपनी एक्स वाइफ को 2 महीने की बच्ची के साथ उनके मायके छोड़ दिया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.