राजस्थान में टैक्स-फ्री हुई फिल्म सांड की आंख, उपराष्ट्रपति भी कर चुके हैं तारीफ

राजस्थान में टैक्स-फ्री हुई फिल्म सांड की आंख, उपराष्ट्रपति भी कर चुके हैं तारीफ

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर आने वाली फिल्म सांड की आंख को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है. राजस्थान सरकार ने फिल्म को जीएसटी से मुक्त करने का फैसला किया है.

 राजस्थान में टैक्स-फ्री हुई फिल्म सांड की आंख, उपराष्ट्रपति भी कर चुके हैं तारीफ

जयपुर: बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर आने वाली फिल्म सांड की आंख को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है. राजस्थान सरकार ने फिल्म को जीएसटी से मुक्त करने का फैसला किया है.

सीएम अशोक गहलोत ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मंजूरी दी है. फिल्म को सरकार ने महिला सशक्तिकरण और खेल से जुड़ा होने की वजह से टैक्स फ्री किया है. राजस्थान सरकार के यहा निश्चित रूप से फिल्म के मेकर्स के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. 

इसके पहले भी सुपर 30 को देश के कई राज्यों में टैक्स फ्री किया गया था. सांड की आंख की तारीफ खुद उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने भी की थी. आपको बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के लिए उनके ही घर में अपनी आगामी फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. 

जिसके बाद उपराष्ट्रपति द्वारा फिल्म की सराहना किए जाने से दोनों अभिनेत्रियां स्वाभाविक रूप से बेहद खुश हैं. फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों ने भारत की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर्स प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार निभाए हैं. अब तापसी (Taapsee Pannu) और भूमि (Bhumi Pednekar) ने इस अंदाज में उपराष्ट्रपति का आभार जताया.

सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने फिल्म में बागपत की निशानेबाज चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया है. फिल्म की अधिकांश शूटिंग भी बागपत में हुई है. 

Trending news