राजस्‍थान में नहीं रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत'

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि यदि फिल्म में विवादित अंश होंगे तो उसका विरोध जारी रहेगा और इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

राजस्‍थान में नहीं रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत'
'पद्मावत' 26 जनवरी को रिलीज हो रही है.

नई दिल्‍ली: लंबे समय से चले आ रहे कयासों के बीच आखिरकार फिल्‍म 'पद्मावत' की रिलीज डेट सामने आ गई है. लेकिन इस फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही राजस्‍थान सरकार ने इस फिल्‍म को राज्‍य में रिलीज न करने का फैसला लिया है. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार शूटिंग के दौर से ही विवादों में रही पद्मावती से 'पद्मावत' बनी इस फिल्‍म को राजस्थान में रिलीज नहीं किया जाएगा.  राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने आज उदयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहले ही केन्द्र सरकार को विवादित फिल्म पद्मावती को राजस्थान में रिलीज नहीं करने के लिए पत्र लिख चुकी हैं. बता दें कि इस फिल्‍म की रिलीज पर मध्‍यप्रदेश और उत्‍तर प्रदेश में पहले ही रोक लगायी जा चुकी है.

इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि यदि फिल्म में विवादित अंश होंगे तो उसका विरोध जारी रहेगा और इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म किसी ने देखी नहीं है. फिल्म से यदि आपत्तिजनक बातें निकाल दी गई हैं तो विरोध क्यों, यदि राजस्थान के इतिहास के साथ छेड़छाड़ के अंश हैं तो फिल्म का विरोध जारी रहेगा.

आ गई 'पद्मावत' की रिलीज डेट, अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी भिड़ंत

'पैडमैन' से भिड़ेगी 'पद्मावत'
बता दें कि यह फिल्‍म पहले पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन राजस्‍थान समेत देशभर में इस फिल्‍म के विरोध के बाद इसकी रिलीज टाल दी गई थी. ऐसे में इस फिल्‍म के मेकर्स ने फिल्‍म को 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा कर दी है. अब यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पैडमैन' के साथ रिलीज होगी. वहीं दूसरी तरफ इसी दिन रिलीज होने वाली मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'अय्यारी' ने अब अपनी रिलीज डेट बदल दी है. यह फिल्‍म 26 जनवरी को सिनेमाघरों पर उतरने वाली थी, लेकिन कुछ घंटे पहले हुई 'पद्मावत' की आधिकारिक रिलीज की घोषणा के साथ ही 'अय्यारी' ने अब अपनी फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ा दी है. अब नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 26 जनवरी के बजाए 9 फरवरी को रिलीज होगी. यानी अब 'अय्यारी' को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की तीसरी फिल्‍म 'परी' से बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत करनी पड़ेगी.

OMG...'पद्मावत' से बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत से बचने के लिए 'अय्यारी' ने बदली अपनी रिलीज डेट

'पद्मावत' से युद्ध के लिए कोई नहीं तैयार
बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' (पहले नाम पद्मावती था) की रिलीज डेट कुछ देर पहले ही आधिकारिक रूप से सामने आई है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यानी अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पैडमैन' और मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'अय्यारी' को बॉक्‍स ऑफिस पर 'पद्मावत' से भिडंत करनी होती, लेकिन इसी भिड़त से बचने के लिए मेकर्स ने इस फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ाने की घोषणा कर दी है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें