close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Photo : 'गली बॉय' रणवीर सिंह ने मचाया धमाल, राजस्थान पुलिस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

राजस्थान गए रणवीर सिंह ने 'अपना टाइम आएगा' रैप गाकर फैंस के साथ ही वहां की पुलिस का भी दिल जीत लिया.

Photo : 'गली बॉय' रणवीर सिंह ने मचाया धमाल, राजस्थान पुलिस ने दिया कुछ ऐसा जवाब
(फोटो साभार- @RanveerOfficial)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में पिछले साल अपने नाम का डंका बजवाने के बाद नए साल में भी रणवीर सिंह खबरों में छाए हुए हैं. रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर और गाने पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले रणवीर सिंह अपने देसी अंदाज में प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. मुंबई पुलिस के कार्यक्रम के बाद रणवीर सिंह सीधे राजस्थान पहुंचे. 

फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान गए रणवीर सिंह ने 'अपना टाइम आएगा' रैप गाकर फैंस के साथ ही वहां की पुलिस का भी दिल जीत लिया. इस प्रमोशन का एक वीडियो खूब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो सफेद शेरवानी पहने रणवीर सिंह फिल्म के गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. 

Video : रणवीर सिंह की आवाज ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ 'गली बॉय' का तीसरा गाना Doori

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh at the wedding today @padharo_mahre_desh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अपने इस प्रमोशन इवेंट के दौरान राजस्थान पुलिस के सपोर्ट के लिए रणवीर ने एक ट्विटर पोस्ट किया. रणवीर के इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए राजस्थान पुलिस ने लोगों का दिल जीत लिया. 

राजस्थान पुलिस ने रणवीर को रिप्लाई करते हुए लिखा कि आप यहां गली बॉय बनकर आए लेकिन यहां कर बाजीराव मस्तानी बन गए और अचानक ही आप सुपर कॉप सिंबा की तरह नजर आए. रणवीर आपके साथ बीते पल हमेशा यादगार रहते हैं. अगली बार आप राज बनकर दीपिका पादुकोण के साथ आना हम बैंड बाजा बारात के साथ आपका स्वागत करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें