Rajeev Khandelwal ने #MeToo पर किया भयावह खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement

Rajeev Khandelwal ने #MeToo पर किया भयावह खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने एक इंस्टा लाइव चैट के दौरान अपना #MeToo अनुभव शेयर किया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हॉलिवुड से शुरू हुआ #MeToo कैंपेन को पुरी दुनिया ने रिस्पांस किया. इस कैंपेन के जरिए यौन शोषण के कई मामले दर्ज हुए थे. हॉलीवुड से शुरु हुआ ये #MeToo मूवमेंट जल्द ही बॉलीवुड के गलियारों तक पहुंच गया. कई एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले खुलासे किए. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली कई महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत भयावह घटनाओं को लोगों के साथ शेयर किया और कई बड़े लोगों के नाम सामने आए. #MeToo कैंपेन ने पुरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में खलबली मचा दिया था. इसी कड़ी में टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने एक इंस्टा लाइव चैट के दौरान अपना #MeToo अनुभव शेयर किया है.

  1. एक्टर राजीव खंडेलवाल ने किया खुलासा
  2. कहा, मेरे साथ भी हुआ #MeToo
  3. डर गए थे राजीव खंडेलवाल

हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम के अनुसार, लाइव चैट के दौरान राजीव खंडेलवाल ने कहा, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि आज भी पुरुषों को #MeToo से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर करने में डर लगता है.' अभिनेता ने कबूल किया कि ‘मेरे साथ भी इस तरह की भयानक घटना हो चुकी है. मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था और मैं काफी नर्वस हो गया था. मेरा एक्टिंग करियर शुरू ही हुआ था और एक डायरेक्टर ने मुझे फिल्म ऑफर की थी. मैं काफी उत्साहित था डायरेक्टर ने मुझे फिल्म साइन करने के लिए अपने ऑफिस बुलाया. इसके बाद उसने मुझे अपने रूम पर बुलाया था.'

राजीव खंडेलवाल ने आगे कहा, ‘डायरेक्टर का ऐसा बर्ताव देखने के बाद मुझे महसूस हो गया था कि कुछ गलत हो रहा है. इसके बाद मुझे पहली बार फील हुआ कि मेरी जगह अगर कोई लड़की होती तो उनको कैसा फील होता, कितना बुरा लगता. डायरेक्टर ने मुझे पहले कमरे में बुलाया और मुझे साथ चलने को कहा... उसके इरादों को मैं भाप गया और मैंने उसे तुरंत मना कर दिया. मैंने उसे कहा मेरी गर्लफ्रेंड बाहर मेरा इंतजार कर रही है. ये बोलने के पीछे मेरा मकसद सिर्फ इतना था कि वो समझ जाए कि मैं स्ट्रेट हूं. इसके बाद डायरेक्टर मुझ पर भड़क गया और मुझे धमकी देने लगा. उसने मुझे गुस्से में कहा ‘तुम टीवी अर्टिस हो और मुझे मना कर रहे हो ?' इसके बाद उसी डायरेक्टर ने मुझे और दो फिल्मों का ऑफर दिया था लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news