अलगाव की खबरों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारू संग शेयर की ये फोटो

हाल ही में खबर आ रही थी कि राजीव सेन और चारू असोपा का रिश्ता टूटने वाला है लेकिन इस बीच राजीव ने चारू के साथ अपनी फोटो शेयर कर फैंस को चौंका दिया है. 

अलगाव की खबरों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारू संग शेयर की ये फोटो
राजीव सेन चारू असोपा (File Photo)

नई दिल्ली: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के बीच पिछले कुछ समय से मनमुटाव की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब लगता है कि दोनों अपने बीच की दूरियों को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले राजीव ने चारू संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब उन्होंने एक बार फिर चारू संग फोटोज पोस्ट की हैं.

बिना कैप्शन के राजीव ने ये फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो कि उनकी प्री- वेडिंग फंक्शन की हैं. इसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू एक दूसरे का हाथ थामें दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दोनों स्टेज पर खड़े होकर अपने मन की बात करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में चारू असोपा ने पिंक गोल्डन कलर का लहंगा पहना है, और राजीव सेन ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

हाल ही में राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं अपनी शादी के बारे में किसी तरह का कोई बयान नहीं देना चाहता हूं लेकिन मुझे लगता है कि चारू असोपा का कोई ब्रेनवॉश कर रहा है. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही चारू को ये बात समझ आ जाएगी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें