close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वहीदा रहमान ने राजेश खन्ना को बताया अपने दौर का सबसे बुरा एक्टर! जानिए पूरी खबर

गुजरे दौर की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक वहीदा रहमान ने एक शो के दौरान सुपर स्टार राजेश खन्ना के बारे में एक चौंकाने वाला बयान दिया है...

वहीदा रहमान ने राजेश खन्ना को बताया अपने दौर का सबसे बुरा एक्टर! जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली:  गुजरे दौर की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक वहीदा रहमान ने एक शो के दौरान सुपर स्टार राजेश खन्ना के बारे में एक चौंकाने वाला बयान दिया है. वहीदा रहमान ने अपने दौर को याद करते हुए अपने सबसे अच्छे और सबसे बुरे को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए यह बातें कहीं. इतना ही नहीं उन्होंने राजेश खन्ना को सबसे कंजूस एक्टर कहने से भी गुरेज नहीं किया. 

बॉलीवुड की मोनालिसा के नाम से मशहूर वहीदा रहमान का कहना है कि राजेश खन्ना, जिन्हें अक्सर बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है, हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बुरे अभिनेताओं में से एक थे.

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' में नजर आएंगी वहीदा रहमान
 
वहीदा ने कहा, "राजेश खन्ना बॉलीवुड में सबसे अधिक दुखी कर देने वाले अभिनेताओं में से एक थे. वह बेहद कंजूस थे, हर बार जब कोई पैसे के बारे में बात करता था, तो वह बस टालकर गायब हो जाते थे. वह सेट पर हमेशा देर से आने के लिए जाने जाते थे. वह हर शूटिंग के लिए घंटों देरी से आते थे. सुबह की शिफ्ट हो तो वह दोपहर तक पहुंचते थे."

इस शो के दौरान, कई सारे सेगमेंट थे जहां होस्ट जय भानुशाली ने उनसे कई सवाल पूछे. ऐसे में उनसे जब एक उनके दौर के बुरे एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने राजेश खन्ना के बारे में यह सब बोल डाला. 

B'day Special राजेश खन्ना: एक सीन के लिए जागे थे रात भर, ऐसे मिला परफेक्ट शॉट

ऐसा ही एक सेगमेंट एक्टर को उसकी विशेषता के आधार पर चुनने का था, और वहीदा ने एक के बाद एक अलग-अलग नाम दिए. उन्होंने कहा कि "शशि कपूर एक बहुत ही सुंदर और उदार सज्जन व्यक्ति थे जबकि शम्मी कपूर जी सेट पर सबसे कूल और मस्तीखोर इंसान थे.''

बात दें कि अभिनेत्री वहीदा रहमान जल्द ही मंजरी मकीजानी की स्केटबोर्डिग फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' में नजर आएंगी. अपने अब तक के करियर में पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम करने को लेकर वहीदा काफी उत्साहित भी हैं. मंजरी दिवंगत अभिनेता मैक मोहन की बेटी हैं. लॉस एंजेलिस में रहने वाली मंजरी फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें