भगवान की स्‍तुति का किया अपमान, सरकार ने लिया एक्‍शन, रजनीकांत ने सराहा
X

भगवान की स्‍तुति का किया अपमान, सरकार ने लिया एक्‍शन, रजनीकांत ने सराहा

करूप्पर कूटम यू-ट्यूब चैनल द्वारा निर्मित एक वीडियो में ‘स्कंद षष्ठी कवचम’ की कथित तौर पर अपमानजनक प्रस्तुति की गई थी जिसके खिलाफ तमिलनाडु सरकार ने कार्रवाई की. अब रजनीकांत ने राज्य सरकार के इस काम की सराहना की है.   

भगवान की स्‍तुति का किया अपमान, सरकार ने लिया एक्‍शन, रजनीकांत ने सराहा

चेन्नई, 22 जुलाई: हाल ही में एक यू-ट्यूब चैनल ने भगवान मुरुगन की स्तुति का कथित तौर पर अपमान किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस चैनल के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की लोग मांग कर रहे थे. तमिलनाडु सरकार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई की. तमिलनाडु सरकार के इस काम की अब अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth)  ने भी सराहना की है. 

रजनीकांत ट्वीट कर लिखा है, 'धार्मिक घृणा और ईश्वर की निंदा अब बंद हो जानी चाहिए. तमिल स्तुति 'स्कंद षष्ठी कवचम’ को भगवान के सम्मान में गाया जाता है और उसके अपमान से करोड़ों तमिलों की भावनाएं आहत हुई हैं. स्कंद षष्ठी कवचम का अपमान करने और करोड़ों तमिलों की भावनाओं को आहत करने वालों के खिलाफ तमिलनाडु सरकार की त्वरित कार्रवाई की दिल से सराहना करता हूं. उस चैनल से वीडियो हटाए जाने के फैसले का भी स्वागत करता हूं.' 

बता दें हाल ही में करूप्पर कूटम यू-ट्यूब चैनल द्वारा निर्मित एक वीडियो में ‘स्कंद षष्ठी कवचम’ की कथित तौर पर अपमानजनक प्रस्तुति की गई थी, जिसके बाद भाजपा और विभिन्न हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

रजनीकांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सामाजिक, राजनीतिक से लेकर हर मुद्दे पर वो अपने विचार जरूर प्रकट करते हैं. वहीं हाल ही में रजनीकांत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो तीन करोड़ की गाड़ी को सड़क पर दौड़ाते नजर आ रहे थे. गाड़ी में बैठे रजनीकांत के फेस पर मास्क था. रजनीकांत के इस वीडियो की उनके फैंस ने खूब तारीफ की. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news