रजनीकांत हैं बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली', 2.0 ने पहले दिन कमाए 100 करोड़

2.0 रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के करियर की अबतक की हाइऐस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. 

रजनीकांत हैं बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली', 2.0 ने पहले दिन कमाए 100 करोड़
(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म धमाकेदार कमाई करने में नाकाम रही लेकिन जाते साल में रजनीकांत बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली' साबित हुए हैं. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के दिन ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं. वहीं फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का पार कर लिया है. इसी के साथ 2.0 साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के बाद सेंकड हाई ओपनर मूवी बन गई है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. बता दें कि 2.0 रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के करियर की अबतक की हाइऐस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. 

हिंदी में 2.0 ने पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. 

सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए- क्यों देखनी चाहिए रजनीकांत और अक्षय की फिल्म '2.0'

बता दें, इस फिल्म का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तो यह है कि इसने रिलीज के पहले ही अपनी लागत का तकरीबन 80 प्रतिशत पैसा कमा लिया. इस फिल्म ने म्यूजिक और टेक्निकल राइट्स के साथ तमिल की प्री बुकिंग से कुल 490 करोड़ की कमाई की थी. दो दिन पहले इस फिल्म की हिंदी और अन्य भाषाओं की प्री बुकिंग शुरू हुई. तो 600 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसके पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कभी नहीं हुआ. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें