सुशांत की फिल्म 'किजी और मैनी' के फर्स्ट पोस्टर से क्या है रजनीकांत का कनेक्शन

सुशांत की नई फिल्म 'किजी और मैनी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है.

सुशांत की फिल्म 'किजी और मैनी' के फर्स्ट पोस्टर से क्या है रजनीकांत का कनेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत ने भी कई नई फिल्मों को साइन किया है. (फोटो साभार- @itsSSR)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों मे व्यस्त हैं. सुशांत की नई फिल्म जो अमेरिकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का बॉलीवुड रीमेक 'किजी और मैनी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी नजर आएंगी. फिल्म 'किजी और मैनी' के पोस्टर रिलीज के दौरान एक बहुत बड़ा ट्विस्ट भी नजर आ रहा है.

फिल्म के पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के सिर के पीछे अभिनेता रजनीकांत के चेहरे वाला मास्क नजर आ रहा है. सुशांत ने अपने ट्विटर पर फिल्म 'किजी और मैनी' का पोस्टर पोस्ट किया है. जिसमें यह ट्विस्ट नजर आ रहा है. आखिरकार क्या है रजनीकांत का इस फिल्म से कनेक्शन.

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की इस फिल्म में सुशांत संग संजना संघी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. संजना इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. वहीं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. एआर रहमान ने फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है. संजना इससे पहले 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे रिटंर्स' में नजर आई हैं.

फिल्म के पोस्टर में अभिनेता सुशांत और संजना बस की छत पर बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दोनों की पीठ नजर आ रही है और सुशांत के सिर के पीछे रजनीकांत के चेहरे का मास्क नजर आ रहा है. इसकी शूटिंग जमशेदपुर में आज (सोमवार) से शुरू हो गई है. सुशांत सिंह राजपूत ने भी कई नई फिल्मों को साइन किया है. सुशांत सिंह राजपूत ने 2016 की सुपरहिट फिल्म 'एम एस धोनी: द अनकॉल्ड स्टोरी' की अगली कड़ी के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. साथ ही सुशांत के पास 'केदारनाथ', 'चंदा मामा दूर के' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें