सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, जब करोड़ों की कार को सड़क पर दौड़ाते दिखे रजनीकांत

रजनीकांत (Rajinikanth) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इसमें वह लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) की ड्राइव का मजा लेते दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, जब करोड़ों की कार को सड़क पर दौड़ाते दिखे रजनीकांत

नई दिल्ली: हर दिन आपको थलाइवा को सड़कों पर गाड़ी चलाते हुए देखने को नहीं मिलता है, है ना? इसलिए, जब वह ड्राइवर की सीट पर बैठते हैं, तो उनके फैंस क्रेजी होकर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल करते हैं. आज भी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रजनीकांत  (Rajnikanth) की मास्क पहने और लेम्बोर्गिनी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आते ही ट्विटर पर  #LionInLamborghini ट्रेंड हो रहा है. 

इन वायरल फोटोज में मेगास्टार को अपनी बेटी सौंदर्या की लक्जरी कार चलाते देखा जा सकता है. ट्विटर यूजर्स ने तस्वीरों और वीडियो के साथ इंटरनेट पर बाढ़ ला दी. देखिए ये ट्वीट्स

एक यूजर ने यहां लिखा है, 'जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है. कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत.' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए यह सही उदाहरण है.'

काम के मोर्चे पर, रजनीकांत को एआर मुरुगादॉस के तमिल मनोरंजन 'दरबार' में देखा गया था. इसमें रजनीकांत, नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

इसके बाद, वह 'अन्नात्थे' में दिखाई देंगे, जो शिव द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस परियोजना का निर्माण कलानिधि मारन ने सन पिक्चर्स के बैनर तले किया है. इसमें रजनीकांत, मीना, कुशबो सुंदर, कीर्ति सुरेश, नयनतारा, प्रकाश राज, सोरी, सतीश और वेला राममूर्ति शामिल हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-