'बागी 2' से नहीं भिड़ेगी संजय दत्त की बायोपिक, अब इस डेट को होगी रिलीज

फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ने संजय दत्त की बायोपिक की रिलीज के लिए 30 मार्च की तारीख दी थी. लेकिन अब फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ही अपनी फिल्‍म 'बागी 2' को 30 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर चुका है.

'बागी 2' से नहीं भिड़ेगी संजय दत्त की बायोपिक, अब इस डेट को होगी रिलीज
एक दिन पहले ही 'बागी 2' की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी.

नई दिल्‍ली: 'पीके' और '3 ईडियट्स' जैसी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍में दे चुके निर्देशक राजकुमार हिरानी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी से अपनी फिल्‍म की से भिड़ंत नहीं चाहते. ऐसे में अब उन्‍होंने संजय दत्त पर बनायी जा रही अपनी बायोपिक फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर स्‍टारर संजय दत्त की बायोपिक की रिलीज डेट 29 जून दी है. जानकारी के अनुसार यह फिल्‍म पहले 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन लगता है कि हिरानी दिशा और टाइगर की फ्रेंश जोड़ी से बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ना नहीं चाहते.

बता दें कि एक दिन पहले ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की आने वाली फिल्‍म 'बागी 2' की रिलीज डेट सामने आई. यह फिल्‍म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं और इस फिल्‍म में दिशा और टाइगर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी.

ट्रेड एनलस्‍ट तरण आदर्श ने आज सुबह ही यह ट्विट किया कि फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ने संजय दत्त की बायोपिक की रिलीज के लिए 30 मार्च की तारीख दी थी. लेकिन अब फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ही अपनी फिल्‍म 'बागी 2' को 30 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर चुका है. तो क्‍या संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की रिलीज डेट बदली जाएगी? बता दें कि इस फिल्‍म का टाइटल अभी निर्धारित नहीं हुआ है.

बता दें कि संजय दत्त पर बन रही इस बायोपिक में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्‍म में मनीषा कोयराला, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा, विक्‍की कौशल जैसे किरदार नजर आएंगे. इस फिल्‍म राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा मिलकर प्रोड्यूज कर रहे हैं. हिरानी और चोपड़ा इससे पहले 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' जैसी हिट फिल्‍में ला चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.