ऑस्कर में 'न्यूटन' के प्रचार के लिए इस खान की सलाह लेंगे राजकुमार राव

राजकुमार शुक्रवार रात 'जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड' में शामिल हुए.

ऑस्कर में 'न्यूटन' के प्रचार के लिए इस खान की सलाह लेंगे राजकुमार राव
फिल्म को ऑस्कर के लिए किया गया है नॉमिनेट. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव अपनी फिल्म 'न्यूटन' के ऑस्कर में भारत की तरफ से आधिकारिक प्रवेश को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अभिनेता ने कहा कि वह ऑस्कर में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता आमिर खान से सलाह लेंगे. जब 'न्यूटन' को लेकर उनकी टीम की प्रचार रणनीति के बारे में पूछा गया तो राजकुमार ने कहा, "अभी बस इसकी घोषणा ही हुई है और इस बारे में फैसला बहुत जल्दी होगा. हमारी टीम जल्द मिलने जा रही है और हम इस बारे में कोई योजना बनाएंगे क्योंकि कोई रणनीति तो होनी ही चाहिए. हम अमेरिका फिल्म का प्रचार करने जाएंगे."

यह भी पढ़ें: राजकुमार की ऑस्कर एंट्री मूवी 'न्यूटन' रिलीज के 24 घंटों में ही हुई लीक!

वह शुक्रवार रात 'जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड' में शामिल हुए. जब संवाददाताओं ने राजकुमार से पूछा कि ऑस्कर में फिल्म के प्रचार के सिलसिले में क्या वह आमिर खान से कुछ सलाह लेंगे तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल, मैं निश्चित रूप से उन्हें फोन करूंगा और उनसे मिलूंगा क्योंकि 'लगान' ऑस्कर में पहुंची थी और हमें वास्तव में उस फिल्म पर गर्व है. मुझे पूरा भरोसा है कि आमिर सर हमारी काफी मदद करेंगे."

यह भी पढ़ें: 'न्यूटन' से पहले ये 5 भारतीय भी मचा चुके हैं ऑस्कर में धमाल! पढ़ें खबर

राजकुमार कार्यक्रम में अपनी प्रेमिका पत्रलेखा के साथ शामिल हुए. वह भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आईं. फिल्म 'न्यूटन' की कहानी न्यूटन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सरकारी क्लर्क है और उसे छत्तीसगढ़ के नक्सलियों द्वारा नियंत्रित इलाके में चुनाव ड्यूटी पर भेजा जाता है. अमित वी. मासुरकर ने इसका निर्देशन किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें