राजकुमार राव की 'न्यूटन' है ऑस्कर में भारत की Official Entry

इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंजली पाटिल, रघुबीर यादव, दानिश हुसैन और संजय मिश्रा भी हैं. 

राजकुमार राव की 'न्यूटन' है ऑस्कर में भारत की Official Entry
इस शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन को ऑस्कर 2018 के लिए नॉमिनेट किया गया है. बता दें, राजकुमार अक्सर ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं और इसी शुक्रवार को उनकी फिल्म 'न्यूटन' रिलीज हुई है. इस फिल्म को अब तक अच्छे ही रिव्यू मिले हैं. फिल्म को अमित वी. मसूरकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो आदर्शवादी इंसान है और अपनी अच्छी आदतों से समाज को बदलना चाहता है. इसके साथ ही वह एक सरकारी क्लर्क है और उसे नक्सलवाद प्रभावित इलाके में कुछ लोगों की टीम के साथ इलेक्शन कराने के लिए भेजा जाता है. 

यह भी पढ़ें: कभी काम की तलाश में था यह एक्टर, आज लगी है फिल्मों की लंबी लाइन

अपनी इस फिल्म को लेकर राजकुमार ने एक ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को कहा, 'आप सब को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि,  न्यूटन 2018 ऑस्कर में विदेशी भाषा फिल्म की श्रेणी में भारत का आधिकारिक प्रवेश'. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंजली पाटिल, रघुबीर यादव, दानिश हुसैन और संजय मिश्रा भी हैं. 

बता दें कि राजकुमार राव इससे पहले भी फिल्म 'ट्रेप्ड', 'बरेली की बर्फी' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं और कई लोग उनके फैन्स हैं और अब उनकी यह फिल्म दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की वोटिंग प्रक्रिया की सच्चाई सबके सामने लाती है. बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें