राजकुमार की ऑस्कर एंट्री मूवी 'न्यूटन' रिलीज के 24 घंटों में ही हुई लीक!

किसी ने फिल्म का एचडी वर्जन ऑनलाइन कई वेबसाइट्स पर डाल दिया है.

राजकुमार की ऑस्कर एंट्री मूवी 'न्यूटन' रिलीज के 24 घंटों में ही हुई लीक!
रिलीज होने के 24 घंटों में ही ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हुई 'न्यूटन'. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन को रिलीज हुए अभी सिर्फ 24 घंटे ही हुए हैं कि फिल्म के लीक होने की भी खबर आ गई. बता दें कि फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसके कुछ वक्त बाद ही राजकुमार ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म को भारत की तरफ से बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. एक ओर शुक्रवार का दिन फिल्म को मिले क्रिटिक्स और दर्शकों के अच्छे रिव्यूज की वजह से राजकुमार और उनकी फिल्म के लिए काफी अच्छा और खास तो अब लगता है कि फिल्म के इन खुशी के पलों को नजर लग गई है. 

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की 'न्यूटन' है ऑस्कर में भारत की Official Entry

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किसी ने फिल्म का एचडी वर्जन ऑनलाइन कई वेबसाइट्स पर डाल दिया है. इससे पहले भी फिल्म की एवरेज कॉपी ऑनलाइन दिख रही थी लेकिन अब फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन एविलेबल है. फिल्म के इस लिंक को सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: 'न्यूटन' को मिली ऑस्कर में एंट्री तो झूम उठा बॉलीवुड! पढ़े किसने क्या कहा

कहीं न कहीं फिल्म का रिलीज के 24 घंटें के अंदर लीक होना मेकर्स के लिए परेशानी का कारण बन गई है. अभी तो इस फिल्म ने अच्छे से कमाई भी नहीं की थी और यह ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गई. इस फिल्म को ऑनलाइन पाइरेसी की वजह से भारी नुकसान भी झेलना पड़ सकता है. हालांकि, इससे पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो चुकी हैं. इनमें बाबूमोशाय बंदूकबाज, उड़ता पंजाब, ग्रेट ग्रेंड मस्ती, मांझी, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, पार्च्ड जैसी फिल्में शामिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें