close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल्द आने वाले हैं राजकुमार संतोषी के 'बैड बॉय'! रोमांटिक कॉमेडी के लिए हो जाइये तैयार

'अंदाज अपना अपना' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में बॉलीवुड को देने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी एक बार फिर आपको गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. जी हां! संतोषी अपनी आगामी फिल्म 'बैड बॉय' का निर्देशन करने जा रहे हैं. यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी.

जल्द आने वाले हैं राजकुमार संतोषी के 'बैड बॉय'! रोमांटिक कॉमेडी के लिए हो जाइये तैयार

नई दिल्ली: 'अंदाज अपना अपना' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी जबरदस्त कॉमेडी फिल्में बॉलीवुड को देने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी एक बार फिर आपको गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. जी हां! संतोषी अपनी आगामी फिल्म 'बैड बॉय' का निर्देशन करने जा रहे हैं. यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी.

संतोषी ने एक बयान में कहा, "मैंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कई शैलियों में काम किया है. इनमें से रोमांटिक कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है. मैं और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी 'बैडबॉय' में एक मजेदार और चटपटी कहानी लेकर आ रहे हैं. उम्मीद है कि हम दर्शकों को एक रोमांचक और मनोरंजक फिल्म देने में सफल रहेंगे."

फिल्म की शूटिंग शनिवार से शुरू होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा, "आज से शुरू हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं और नए कलाकारों के साथ काम करने का मुझे इंतजार है."

हृदय संबंधी तकलीफ के चलते बॉलीवुड के निर्देशक राजकुमार संतोषी अस्पताल में भर्ती

राजकुमार संतोषी इससे पहले बॉलीवुड को 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'घायल', 'अंदाज अपना अपना', 'खाकी' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी फिल्में दे चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें