Roohi: ‘Kishton’ में Rajkummar Rao ने Janhvi Kapoor को किया प्रपोज, आप भी अपनाएंगे ये तरीका

राजकुमार राव (Rajkummar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म का नया गाना खूब धमाल मचा रहा है. ‘किश्तों’ (Kishton) में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है.

Roohi: ‘Kishton’ में Rajkummar Rao ने Janhvi Kapoor को किया प्रपोज, आप भी अपनाएंगे ये तरीका
‘किश्तों’ (Kishton), सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: राजकुमार राव (Rajkummar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही' (Roohi) का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने का नाम ‘किश्तों’ (Kishton) है. गाने की शुरुआत काफी मजेदार है. गाने के शुरू होने से पहले ही राजकुमार राव जाह्नवी से एक फनी लाइन कहते हैं. इसे सुनते ही आपको हंसी आनी तय है. 

मजेदार है गाना 

गाना जब शुरू होता है तो राजकुमार राव (Rajkummar Rao)  जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को गोभी का फूल देकर प्रपोज करते हैं और कहते हैं, 'फूल है गोबी का सब्जी मत समझना. प्यार है भवरे का हमदर्दी मत समझना.' गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने में राजकुमार और जाह्नवी की केमिस्ट्री मजेदार लग रही है. गाने को रिलीज होने के 2 घंटे के भीतर ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है. 

 

इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है. वहीं गाने को सचिन जिगर ने कम्पोज किया है. इस गाने को सुनकर आपको भी प्यार हो जाएगा.

कब रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म 'रूही' (Roohi) 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर भी सामने आ गए हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद भी किया गया. कई लोगों ने फिल्म की 'स्त्री' से तुलना भी की.  

कई बार बदला नाम 

बता दें कि इस फिल्म का नाम जब ऐलान हुआ था उस समय 'रूह अफजा' था. इसके बाद इसका नाम 'रूही अफजा' किया गया. कुछ महीने पहले फिल्म का नाम 'रूही अफसाना' बताया गया था. वहीं अब जब रिलीज डेट का ऐलान किया गया तो फिल्म का नाम 'रूही' (Roohi) कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की 'पठान' में दिखेगा 'टाइगर' का जलवा, होगा धुआंधार एक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.