close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया राजकुमार राव का 'मेड इन चाइना' अवतार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर!

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर 'मेड इन चाइना (Made In China)' का नया पोस्टर रिलीज होते ही छा गया है...

सामने आया राजकुमार राव का 'मेड इन चाइना' अवतार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर!

नई दिल्ली: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर 'मेड इन चाइना (Made In China)' का नया पोस्टर रिलीज क दिया गया है. सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह पोस्टर छा चुका है. लेकिन राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने पोस्टर शेयर करते हुए फैंस से एक बड़ी खबर भी साझा की है.

इस पोस्टर के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' के ट्रेलर रिलीज का ऐलान भी कर दिया है. इस रेड कलर के बेस वाले पोस्टर को देखकर ही फिल्म के सब्जेक्ट का अंदाजा लगाया जा सकता है. देखिए यह पोस्टर...

पोस्टर का देखें तो इसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) सोफे पर लेटे हैं और बाकी की सभी किरदार पीछे हाथ में पटाके लिए नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, "इस दिवाली फूटेगा पटाखा और होगा इंडिया के जुगाड़ का धमाका. बस दो ही दिन बाकी हैं." 

इसके बाद राजकुमार ने कुछ देर पहल एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह मैजिक सोप हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर राजकुमार के एक्प्रेशन की वजह से ज्यादा स्पेशल लग रहा है.

तो बता दें कि आगामी बुधवार को मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. यानी 18 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें