close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मेड इन चाइना' की रिलीज नहीं बल्कि इस बात के लिए बेकरार हैं राजकुमार राव!

बीते दिन से राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना (Made in China)' का दमदार ट्रेलर रिलीज करके सुर्खियों में हैं...

'मेड इन चाइना' की रिलीज नहीं बल्कि इस बात के लिए बेकरार हैं राजकुमार राव!

नई दिल्ली: बीते दिन से राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना (Made in China)' का दमदार ट्रेलर रिलीज करके सुर्खियों में हैं. लेकिन 'मेड इन चाइना (Made in China)' की रिलीज के साथ-साथ इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को एक और पल बेहद बेकरारी से इंतजार है. 

आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के साथ जल्द ही काम करेंगे. इस पर राजकुमार का कहना है कि उन्हें प्रियंका संग काम करने का बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही राजकुमार को इस बात की भी उम्मीद है कि फिल्म के लिए शूटिंग करने के दौरान दोनों साथ में एक अच्छा वक्त भी बिताएंगे.

Made In China Trailer Launch

मुंबई में बुधवार को अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने मीडिया के साथ बात की और इस दौरान उनके साथ फिल्म में उनकी सह-कलाकार मौनी रॉय व निर्देशक मिखेल मुसाले एवं निर्माता दिनेश विजान भी मौजूद थे.

'द व्हाइट टाइगर' मैन बुकर पुरस्कार विजेता अरविन्द अडिगा द्वारा इसी नाम से लिखित उपन्यास पर आधारित है.

Confirm: देसी गर्ल प्रियंका के साथ बन गई राजकुमार राव की जोड़ी, पहली बार साथ करेंगे काम

इस प्रोजेक्ट के बारे में अपने विचारों को साझा करते हुए राजकुमार ने कहा, "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हूं. यह एक बहुत ही अच्छी किताब है और इसकी एक खूबसूरत कहानी है. मैं (निर्देशक) रमिन (बहरानी) से मिला हूं. वह एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. मुझे वाकई में फिल्म में प्रियंका के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार है. प्रियंका बेहद प्रतिभाशाली हैं इसलिए मुझे लगता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हम अच्छा समय बिताएंगे." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें