Chhalaang Trailer: लोगों को पसंद आया Rajkummar Rao का अंदाज, आते ही छा गया Video

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Chhalaang Trailer: लोगों को पसंद आया Rajkummar Rao का अंदाज, आते ही छा गया Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की अपकमिंग फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. राजकुमार राव के फैंस को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार था, वहीं ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को देखकर राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की जोड़ी की तारीफ तो सोशल मीडिया यूजर्स कर ही रहे हैं लेकिन साथ में मोहम्मद जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं.

स्पोर्ट्स टीचर की कहानी है 'छलांग'
फिल्म 'छलांग' की कहानी की बात करें तो इसके ट्रेलर (Chhalaang Trailer) को देखकर पता लग रहा है कि फिल्म की कहानी एक स्कूल के स्टाफ पर केंद्रित है. जिसमें राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अयूब  स्पोर्ट्स टीचर और  नुसरत भरुचा कंप्यूटर टीचर का किरदार निभा रही हैं. तीनों मुख्य किरदार एक दूसरे को कड़ा मुकाबला देते नजर आ रहे हैं. फिल्म में दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक और इला अरुण भी काफी मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.