Rajkummar Rao ने शादी के एक दिन पहले घुटनों पर बैठ दुल्हन को किया प्रपोज, रोमांटिक VIDEO VIRAL
Advertisement

Rajkummar Rao ने शादी के एक दिन पहले घुटनों पर बैठ दुल्हन को किया प्रपोज, रोमांटिक VIDEO VIRAL

Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की शादी के पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की जोड़ी बीते दो सालों से अपनी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. अब ये कपल अपनी रिलेशनलशिप को शादी के पवित्र रिश्ते में बदलने जा रहा है. आज यानी 14 नवंबर को दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. वहीं अब इनकी शादी से ठीक एक दिन पहले का दोनों का रोमांटिक पल कैमरे में कैद हो गया है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी (Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding) का ये INSIDE VIDEO अब जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. राजकुमार राव और पत्रलेखा का वीडियो वायरल 
  2. शादी से पहले मेहमानों के सामने हुए रोमांटिक
  3. आज शाम रचाएंगे राजकुमार और पत्रलेखा शादी

प्री-वेडिंग रस्मों में किया प्रपोज  

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी (Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding) की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. बीती रात धूम-धाम से दोनों की महंदी रस्म सेलीब्रेट की गई. इस प्री-वेडिंग के दौरान की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इनमें से एक ऐसा वीडियो में भी सामने आया है जिसमें राजकुमार राव अपने घुटनों के बल पर बैठ कर पत्रलेखा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. देखिए ये वीडियो...

दोनों ने किया इमोशनल 

इस वीडियो में हम आगे देखते हैं कि अपने होने वाले पति को ऐसे घुटनों पर बैठा देखकर पत्रलेखा भी उनके करीब जाकर बैठ जाती हैं. इसके बाद वह उनकी दी हुई अंगूठी स्वीकार कर लेती हैं. इसके बाद राजकुमार पत्रलेखा से साथ एक रोमांटिक डांस करते हैं. ये वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

रॉयल है दोनों का लुक 

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन यानी राजकुमार और पत्रलेखा का लुक काफी रॉयल नजर आ रहा है. इस मौके पर पत्रलेखा सफेद कलर का लहंगा पहने हुए हैं और राजकुमार राव उनसे मेचिंग करते हुए सफेद कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस रॉयल प्री वेडिंग इवेंट में फराह खान, साकिब सलीम और हुमा कुरैशी जैसे सेलेब्स भी शामिल हुए. 

आज लेंगे सात फेरे 

राजकुमार और पत्रलेखा आज यानी रविवार, 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उराजकुमार राव और पत्रलेखा बहुत सालों से एक दूसरे से रिलेशनशिप में हैं. इस रिश्ते की शुरुआत फिल्म 'सिटीलाइट' के सेट पर हुई थी. 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने Tip Tip Barsa पर किया इतना हॉट डांस, कैटरीना, रवीना भर रहीं पानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news