साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव
Advertisement

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. साउथ 'हिट' फिल्म के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव नजर आएंगे. 

राजकुमार राव (File Photo)

मुंबई: बॉलीवुड के शानदार एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. राजकुमार की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. तेलुगू की 'हिट' फिल्म के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव का दमदार रोल देखने को मिलेगा, ये एक थ्रिलर फिल्म होगी. 'हिट' का निर्देशन सैलेश कोलानू ने किया था, वहीं हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है और उम्मीद की जा रही है कि अगले साल तक ये रिलीज भी हो जाएगी. 

  1. राजकुमार राव की अगली फिल्म का ऐलान
  2. साउथ फिल्म 'हिट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव
  3.  सैलेश कोलानू करेंगे 'हिट' के हिंदी रीमेक का निर्देशन
  4.  

राजकुमार राव की इस फिल्म को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'हिट' साउथ की सुपरहिट फिल्म में से एक है और अब उम्मीद है कि इसका हिंदी रीमेक भी दर्शकों को काफी पसंद आएगा. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री कौन होंगी इसकी फिलहाल घोषणा होना बाकी है.  

 

 

राजकुमार राव के हाथ में इस समय काफी फिल्में हैं, 'लूडो' के अलावा 'रूही-अफजा' और 'छलांग' फिल्म में भी वो नजर आएंगे. 'रूही-अफजा' में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. 'लूडो' में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर भी दिखाई देंगे. 

राजकुमार राव ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. साल 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी, इसके अवाला वो 'शिमला मिर्ची' में भी नजर आए थे. आपको बता दें इन दिनों साउथ की कई फिल्मों का रीमेक बन रहा है, शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' और उनकी आने वाली फिल्म 'जर्सी' भी साउथ फिल्म का ही हिंदी रीमेक है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news