close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कॉमेडी फिल्म 'चुपके-चुपके' का बनने जा रहा रीमेक, राजकुमार राव निभाएंगे यह किरदार!

राजकुमार राव के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है, वह अब 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को लव रंजन और भूषण कुमार मिलकर बनाने जा रहे हैं...

कॉमेडी फिल्म 'चुपके-चुपके' का बनने जा रहा रीमेक, राजकुमार राव निभाएंगे यह किरदार!
धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की फिल्म का रीमेक, फोटो साभार: instagram@rajkummar_rao

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन जब बॉटनी का कोरेला पढ़ाते-पढ़ाते करेली की सब्जी के बारे में बताने लगते हैं तो यह सीन इंडियन कॉमेडी फिल्मों का बैंचमार्क बन गया. बेचारे हिंदी के प्रोफेसर को इस उलझन में फंसाने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी थे. आप सोच रहे होंगे कि हम आपको 'चुपके चुपके' की बातें क्यों सुना रहे हैं. तो जान लीजिए कि इंडियन कॉमेडी फिल्मों में लीजेंड मानी जाने वाली 'चुपके चुपके' एक बार फिर से आपको हंसाने आ रही है. 

जी हां! अमिताभ बच्चन और धर्मेंद की सुपरहिट फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव. राजकुमार राव इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म कोलव रंजन और भूषण कुमार जैसे निर्माता मिलकर बनाने जा रहे हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो लव रंजन और भूषण कुमार साल 1975 में रिलीज हुई धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनाने वाले हैं. इस फिल्म में प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी के किरदार में राजकुमार राव नजर आ सकते है. मूल फिल्म में इस रोल को धर्मेंद्र ने निभाया था. फिल्म में उनके अपोजिट शर्मिला टैगोर थीं. 

राजकुमार राव की 'गर्लफ्रेंड' को मिला नया फिल्मी प्रोजेक्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

कहा जा सकता है कि अब बॉलीवुड में पुरानी क्लासिक फिल्मों की रीमेक बनाने का दौर एक बार फिर से शुरू हो गया है. क्योंकि जहां कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर और अनन्या पांडे के साथ कॉमेडी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की रीमेक पर काम शुरू हो चुका है वहीं अब 'चुपके चुपके' के बारे में यह खबर सामने आई है. 

राजकुमार राव को पसंद नहीं हैं इस तरह के काम, खुद को लेकर किया नया खुलासा

खबर के अनुसार अभी फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में कोई डिसीजन नहीं लिया गया है. लेकिन जल्द ही यह काम पूरा करके फिल्म के बारे में अधिकारिक घोषणा की जाएगी. 

राजकुमार राव की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाले हैं. इसमें राजकुमार के अपोजिट कंगना रनौत हैं. ये फिल्म इस साल 21 जून को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही राजकुमार जल्द ही थ्रिलर कॉमेडी 'रुह अफजा' और 'मेड इन चाइना' में भी दिखने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें