राखी सावंत का 'सीक्रेट वीडियो' खोलेगा प्रत्युषा की मौत का राज?

'बालिका वधू' की आनंदी के रोल से देशभर में पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। गोरेगांव स्थित प्रत्यूषा के फ्लैट से मिली लाश के बाद तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं। इस मामले में राखी सावंत ने अब एक और दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत ने अपने पास एक वीडियो होने का दावा किया है, उनके मुताबिक उस वीडियो से प्रत्यूषा की मौत का राज खुल सकता है।

राखी सावंत का 'सीक्रेट वीडियो' खोलेगा प्रत्युषा की मौत का राज?

नई दिल्ली : 'बालिका वधू' की आनंदी के रोल से देशभर में पहचान बनाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। गोरेगांव स्थित प्रत्यूषा के फ्लैट से मिली लाश के बाद तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं। इस मामले में राखी सावंत ने अब एक और दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत ने अपने पास एक वीडियो होने का दावा किया है, उनके मुताबिक उस वीडियो से प्रत्यूषा की मौत का राज खुल सकता है।

सीधे पुलिस को दूंगी वीडियो- राखी

राखी ने कहा- 'प्रत्यूषा की मौत एक वीडियो के कारण हुई है और उसकी हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की जा रही है।' राखी ने दावा किया कि वो वीडियो प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज की पूर्व गर्लफ्रेंड सलोनी ने उसे भेजा था, इस वीडियो को लेकर राहुल और प्रत्युषा की बीच झड़प हुई थी। हालांकि राखी ने मीडिया को वीडियो देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इसे सीधे सबूत के तौर पर पुलिस को देंगी।

प्रधानमंत्री से कहा था- 'सीलिंग फैन बैन करो' 

राखी ने कहा, 'मैंने प्रत्यूषा के शरीर पर जख्मों के निशान देखे थे, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका कोई जिक्र नहीं है। मैं जानना चाहती हूं कि वो निशान कहां गायब हो गये। रिपोर्ट में उनका जिक्र क्यों नहीं है?' उल्लेखनीय है कि प्रत्यूषा की मौत को लेकर राखी सावंत कई बेतुके बयान भी दे चुकी है, जिसे लेकर उन पर हादसे का तमाशा बनाने के आरोप भी लग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फांसी की घटनाओं को रोकने के लिये प्रधानमंत्री से देशभर में सीलिंग फैन पर प्रतिबंध लगाने की बेतुकी मांग भी की थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.