स्टाइलिश दिखने के चक्कर में राखी सावंत बन गईं अनन्या पांडे, हूबहू कॉपी कर ली ड्रेस
Advertisement

स्टाइलिश दिखने के चक्कर में राखी सावंत बन गईं अनन्या पांडे, हूबहू कॉपी कर ली ड्रेस

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की ड्रेस को हूबहू कॉपी कर लिया है. राखी का एक भी वीडियो भी वायरल हो रहा है.

अनन्या पांडे और राखी सावंत

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहा जाता है. वह कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे उन्हें चर्चा में आने में ज्यादा देर नहीं लगती है. अब राखी सावंत ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की ड्रेस को ही कॉपी कर लिया है. हालांकि, उनका ये लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है. राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अनन्या पांडे जैसी ड्रेस पहनकर कार से उतरती दिख रही हैं.

  1. राखी ने अन्नया को किया कॉपी
  2. हूबहू ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं
  3. वायरल हो रहा है वीडियो

अनन्या की ड्रेस को किया कॉपी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) शिमरी थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस को पहनकर राखी अंधेरी में एक इवेंट में पहुंची हैं. कुछ दिनों पहले धर्मा प्रोडक्शन के CEO अप्रूवा मेहता ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ऐसी ही ड्रेस पहनकर पार्टी में शामिल हुई थीं. उनका ये हॉट लुक काफी सुर्खियों में रहा है. अब इस ड्रेस को राखी सावंत ने हूबहू कॉपी कर लिया है सिर्फ कलर का फर्क नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

गिरने के डर से किया ये काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी (Rakhi Sawant) कार से उतरने के बाद पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाती हैं. इसके अलावा उन्होंने हाई हील्स पहने रखे हैं जिसके चलते उन्हें स्लोप से उतरने में दिक्कत हुई. राखी गिरने के डर से रेलिंग पकड़कर उतरती हैं. कुछ लोगों को राखी का ये लुक पसंद आया तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इसको किसने हीरोइन बना दिया. दूसरे ने लिखा, मैम ये फ्लॉवर सिर पर नहीं पॉट में अच्छा लगता है. 

पति से अलग होकर सुर्खियों में आईं राखी

मालूम हो कि हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant)  पति रितेश से अलग हुई हैं जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया था. कुछ दिनों पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक इंटरव्यू के दौरान रितेश (Ritesh Singh) से अलग होने की वजह का खुलासा किया था. उन्होंने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा- 'मैंने नहीं, बल्कि रितेश ने मेरे साथ रिश्ता खत्म किया है. रविवार को वह सुबह उठे और अपने बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं'. राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि वह रितेश के साथ मिलकर बच्चा करने की प्लानिंग कर रही थीं.

ये भी पढ़ें: इस हसीना ने समंदर किनारे की ऐसी मस्ती, PHOTOS ने बढ़ा दी इंटरनेट की गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news