Breaking News
  • गुजरात के दो कांग्रेसी विधायकों ने राज्य की चार सीटों के लिए राज्यसभा चुनाव से पहले इस्तीफा दिया
  • इस तरह गुजरात में कांग्रेस के सात विधायक अब तक इस्‍तीफा दे चुके हैं

Coronavirus से परेशान हुईं Rakhi Sawant, बोलीं- 'काम वाली बाई बना दिया'

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बुरा हाल कर दिया है. उन्होंने दो वीडियो शेयर करके अपना हाल बयां किया है...

Coronavirus से परेशान हुईं Rakhi Sawant, बोलीं- 'काम वाली बाई बना दिया'

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से परेशान है. तकरीबन आज हर देश के लोग सुरक्षा के तालों में कैद हो गए हैं. इस वायरस के कारण बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज अपने घर के सारे काम काम खुद ही कर रहे हैं. लेकिन कोरोना ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बुरा हाल कर दिया है. उन्होंने दो वीडियो शेयर करके अपना हाल बयां किया है.

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों काफी परेशान हैं. अपने स्टाइल और फनी वीडियोज से लोगों का मनोरंजन करने वाली राखी अब कोरोना से नाराज हैं. क्योंकि घर में कैद राखी इन दिनों घर में कामवाली बाई बन गई हैं और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर में लॉक हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी सांवत बता रही हैं कि उनको कपड़े, बर्तन, खाना सब कुछ खुद करना पड़ रहा है और रोज जला हुआ खाना, खाना पड़ा रहा है. वीडियो में राखी ने फिल्टर यूज कर रखा है. उन्होंने एक भूतिया लुक वाला फिल्टर इस्तेमाल किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसके पहले भी राखी ने ऐसा ही एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कोरोना को धमका रही हैं. वह कह रही हैं कि वो भारत के साथ पूरे विश्व से भी चले जाए. अगर वो नहीं गया तो उसे अच्छे से बताएंगी. उन्होंने कहा कि मैं कोरोना से भी खतरनाक हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें