राखी सावंत ने दिया NRC से बचने का आसान तरीका, VIDEO शेयर कर दी मजेदार सलाह!

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं...

राखी सावंत ने दिया NRC से बचने का आसान तरीका, VIDEO शेयर कर दी मजेदार सलाह!

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में NRC और CAA को लेकर पूरे देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. अब तक बॉलीवुड के कई सितारे इस मुद्दे के पक्ष और विपक्ष में अपनी राय रख चुके हैं. अब इस मुद्दे को लेकर ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह NRC से बचने के उपाय बता रही हैं. 

उन्होंने NRC के तहत अपनी नागरिकता साबित न कर पाने वाले लोगों को एक जोरदार उपाय बताया है. इस सलाह को राखी ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए शेयर किया है. इस वीडियो में राखी कॉन्फिडेंट तरीके से NRC की चपेट में आने वालों को एक आसान तरीका बताकर तारीफें बटोर रही हैं. देखिए यह VIDEO... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jaao lone lelo daro Matt NRC se

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सलाह देते हुए कहा है, "मेरे पास एक सुझाव है, और इलाज भी है. जो लोग सीएए और एनआरसी से डरते हैं और उन्हें लगता है कि उनके दादा परदादा यानी पूर्वजों ने उनके लिए सर्टिफिकेट नहीं रखा है, तो आप चिंता क्यों करते हो. अगर आपके पास पुराने कागजात नहीं है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्तान में और एक लंबा सा लोन ले लो. बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात ही नहीं है दोस्तों."

अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. लोग इस पर काफी मजेदार कमेंटस कर रहे हैं. बीते दिनों वह अपने एक बाथटप वाले वीडियो के कारण चर्चा में रही थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.