दुबई में शादी की ज्‍वैलरी खरीद रही हैं राखी सांवत, इस पैलेस में होगी वेडिंग
Advertisement

दुबई में शादी की ज्‍वैलरी खरीद रही हैं राखी सांवत, इस पैलेस में होगी वेडिंग

राखी अपनी शादी को लेकर 1 दिसंबर यानी शनिवार को दोपहर 3 बजे मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने अपनी शादी की ऐलान किया है. राखी यू-ट्यूबर दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं. राखी फिलहाल दुबई में हैं और अपने लिए ज्‍वैलरी की शॉपिंग कर रही हैं. राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई सारे वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो दुबई के एक पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 

आ रही खबरों के मुताबिक राखी अपनी शादी को लेकर 1 दिसंबर यानी शनिवार को दोपहर 3 बजे मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. लेकिन राखी के वीडियोज की मानें तो वो फिलहाल दुबई में वेडिंग वेन्‍यू और शॉपिंग में बिजी हैं. अब ये शादी सच है या राखी का एक और पब्ल‍िसिटी स्टंट ये कल पता चल जाएगा. 

अब राखी सावंत भी करने जा रही हैं शादी, उनके दूल्‍हा बनेंगे यूट्यूबर दीपक कलाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My shooping

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें 31 दिसंबर को उनकी शादी लॉस एंजेल्स में कॉमेडियन दीपक कलाल से होने की बात कही गई है. वहीं दूसरी ओर राखी खुद एक डेली न्यूजपेपर से इस खबर की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं. 

fallback

बता दें कि राखी हाल ही में अंबाला में हुई सीडब्‍ल्‍यूई रेसलिंग के कार्यक्रम के दौरान चोटिल हो गई थीं. उन्‍हें एक विदेशी रेसलर ने उनकी परफॉर्मेंस के दौरान उठा कर पटक दिया था. जिसके बाद उनकी कमर में चोट आई थी. राखी ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news