Paani Paani: बारिश आई तो चिल्लाकर सड़क पर उछल-कूद करने लगीं Rakhi Sawant, वीडियो वायरल

बारिश में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पोज देते हुए बोलीं कि मैं जाऊं क्या? जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें जाने को कहा तो वो खड़ी होकर पोज देने लगीं. हालांकि जब बारिश बढ़ने लगी तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने वहीं पर उछल-कूद करनी शुरू कर दी.

Paani Paani: बारिश आई तो चिल्लाकर सड़क पर उछल-कूद करने लगीं Rakhi Sawant, वीडियो वायरल
राखी सावंत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों व हरकतों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) बारिश में क्रेजी होकर उछल-कूद करती नजर आ रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) फोटोग्राफर्स के सामने खड़ी होकर उन्हें पोज दे रही थीं जब बरसात होने लगी.

सड़क पर मचाई उछल-कूद
बारिश में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पोज देते हुए बोलीं कि मैं जाऊं क्या? जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें जाने को कहा तो वो खड़ी होकर पोज देने लगीं. हालांकि जब बारिश बढ़ने लगी तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने वहीं पर उछल-कूद करनी शुरू कर दी और बादशाह का नया गाना 'पानी-पानी' के लिरिक्स बोलने शुरू कर दिए. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
वीडियो सावंत के इस वीडियो को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कॉमेंट सेक्शन में तमाम लोगों ने इसकी तारीफ की है. राखी सावंत के इस क्रेजी वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- राखी सावंत (Rakhi Sawant) एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह क्यूट हैं तो एक यूजर ने पूछा है कि राखी रोज आखिर जाती कहा हैं.

बिग बॉस में मचाया था धमाल
एक यूजर ने लिखा है कि राखी (Rakhi Sawant) कम के कम दिखावा नहीं करती हैं और जो भी उनकी फीलिंग्स होती हैं वो खुलकर बता देती हैं. बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रही थीं और इस शो में वह आखिरी तक गई थीं. हालांकि फिनाले एपिसोड से ठीक पहले राखी सावंत बाहर हो गई थीं.

ये फोटो

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिट्टी से नहाना है पसंद, शेयर की चौंका देने वाली फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.