Bigg Boss 14: Rakhi Sawant की शादी है झूठी! पूरा परिवार गढ़ रहा कहानियां, सामने आया सच
Advertisement

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant की शादी है झूठी! पूरा परिवार गढ़ रहा कहानियां, सामने आया सच

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन नई-नई कहानियां लोगों को बताती हैं. उनकी शादी के किस्से काफी लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन अब राखी की शादी की बात झूठ निकली है. 

राखी सावंत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में खुलासे न हों क्या ऐसा हो सकता है. जब से राखी सावंत आई हैं तब से उनकी जिंदगी के कई किस्से सामने आए हैं. राखी सावंत की शादी को लेकर भी काफी बातें हुई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बीते साल एक एनआरआई रितेश  के साथ शादी होने का ऐलान किया था. राखी के अनुसार उनकी शादी तो हो गई, लेकिन उनके पति का चेहरा अब तक सामने नहीं आया है. राखी का दुल्हन अवतार भी सामने आया, लोगों को लगा कि शायद कोई फोटोशूट होगा. हर बार लेकिन राखी ने यही दावा किया की उनकी शादी हो गई है, मगर शादी की कोई फोटो कभी सामने नहीं आई. 

राखी के दावों में नहीं दम

राखी (Rakhi Sawant) ने शो में आने के बाद भी लगातार यही दावा किया है कि उनकी शादी हो गई है. वे कहती रही हैं कि उनके पति मीडिया के सामने आकर उन्हें नहीं अपना रहे हैं. बीते दिनों राखी ने लगातार बिग बॉस (Bigg Boss 14) से गुजारिश भी की कि उनके पति को शो में लाया जाए. यहां तक कि राखी की मां ने भी फैमिली राउंड में रितेश का नाम लिया था. ऐसी खबरें भी सामने आई कि रितेश शो में आएंगे और शो के मेकर्स उनसे बात भी कर रहे हैं. 

राखी के पति का इंतजार कभी नहीं होगा खत्म

राखी (Rakhi Sawant) के पति का अब सभी को इंतजार है. लोग चाहते हैं कि उनके पति शो में जल्द आएं और शो और भी ज्यादा मजेदार हो जाए, लेकिन हम अगर आपसे कहें कि ऐसा नहीं होने वाला है. यहां तक कि राखी सावंत की शादी से जुड़ी भी सारी बातें सरासप झूठ हैं तो आपको कैसा लगेगा? लगा न जोर का झटका, लेकिन यही सच है. राखी ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है. इससे पहले भी वो शादी के नाम पर कई कहानियां गढ़ चुकी हैं. 

राखी हैं आदत से मजबूर!

स्पॉटबॉयई ने अपनी एक खबर में बताया है कि एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पहले भी कई बार ऐसा झूठ बोल चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों से झूठ कहा है. उनकी शादी नहीं हुई है और वो लगातार लोगों से झूठ कह रही हैं.   

राखी ने किया था ये दावा

रिपोर्ट में बताया गया है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दावा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरिएट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी रचाई, लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड खंगाले गए तो पता चला कि वहां ऐसी कोई शादी हुई ही नहीं है. ये वाकई चौंकाने वाली बात है, क्योंकि राखी अकेले ही नहीं इस सबमें उनका परिवार भी शामिल है. एक्ट्रेस के भाई और उनकी मां भी उनकी शादी होने के दावे कर चुके हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि कब रितेश नाम के व्यक्ति का सच पूरी तरह सामने आएगा और राखी इस पर अब क्या सफाई देंगी.  

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Sunny Leone की जगह लेना चाहती थीं Rakhi Sawant?  

VIDEO

Trending news