Rakhi Sawant Mother Dies: जिंदगी की जंग हार गईं राखी की मां, अस्पताल में निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़!
Advertisement

Rakhi Sawant Mother Dies: जिंदगी की जंग हार गईं राखी की मां, अस्पताल में निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़!

Rakhi Sawant News: राखी सावंत पर एक दुखों का पहाड़ टूट गया है. उनकी मां अस्पताल में कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जिंदगी के लिए जो जंग लड़ रही थीं उसे हार गईं. अस्पताल में भर्ती जया सावंत का निधन हो गया है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत के लिए बीते कुछ दिन ठीक नहीं रहे और अब उन पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा है जिससे उबरने में उन्हें काफी समय लगेगा. राखी सावंत की मां का निधन हो गया है. वो लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थीं. जय़ा सावंत (jaya Sawant) को ना सिर्फ कैंसर था बल्कि वो ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं. काफी समय से उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. उनकी हालत नाजुक थी लेकिन बीच में थोड़ी राहत भरी खबर भी आई. लेकिन शनिवार को वो मनहूस न्यूज जिसे राखी और उनके फैंस कभी नहीं सुनना चाहते थे. 

आदिल दुर्रानी ने दी मीडिया को जानकारी
राखी सावंत मां के निधन से काफी सदमे में हैं लिहाजा उनके पति आदिल दुर्रानी ने ये जानकारी मीडिया को दी. हाल ही में जब राखी बिग बॉस मराठी के फाइनल के बाद घर से बाहर आई थीं तो उन्हें पता चला था कि उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसके बाद से ही वो पनी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही थीं. उन्होंने बताया था कि कैंसर के बाद उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है. राखी अपने परिवार में सबसे ज्यादा मां के ही करीब थी. 

राखी के लिए दर्दभरा रहा जनवरी का महीना
ये पूरा महीना राखी के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा. दरअसल, मां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही राखी की आदिल संग शादी की तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ. कहा गया कि आदिल शादी को मानने से ही इंकार कर रहे हैं लेकिन सलमान के बीच में आने के बाद आदिल ने सबके सामने कुबूल किया कि वो शादीशुदा हैं. दोनों की मई में ही शादी हो गई थी. इस बीच उनकी मां काफी सीरियत हो गई थीं लेकिन फिर उनका स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर होने लगा था. पर अब वो दुनिया से अलविदा ले गईं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
  

Trending news