स्‍वयंवर को लेकर राखी सावंत का खुलासा, 'कभी शादी नहीं की, मेरा स्‍वयंवर था फर्जी'

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा, मेरा स्वयंवर फर्जी था. 

स्‍वयंवर को लेकर राखी सावंत का खुलासा, 'कभी शादी नहीं की, मेरा स्‍वयंवर था फर्जी'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  रियलिटी टीवी शो स्‍वयंवर एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. इस बार 'बिग बॉस 13' की शहनाज गिल (Shehnaz Gill) स्वयंवर 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्‍सा ले रही हैं. शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दूल्‍हा और दुल्‍हन के रूप में नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने स्‍वयंवर को लेकर खुलासा किया है. 

राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा, मेरा स्वयंवर फर्जी था और रियलिटी शो कभी रियल नहीं होता. इस शो के दौरान मैंने कोई शादी नहीं की थी. टीवी पर शादी करने के लिए वैसे भी अच्‍छे लड़के नहीं होते और मुझे अभी तक ढंग का कोई लड़का नहीं मिला. इससे पहले भी राखी सावंत, शहनाज गिल और उनके पिता को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. 

राखी से जब पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में अलग क्‍यों हो गईं, तो उन्होंने कहा कि मैंने शादी नहीं की थी, हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी. वैसे भी ये सब दुनिया को दिखाने के लिए होता है. हकीकत में ऐसा कुछ नहीं होता. चैनल कभी आप पर शादी करने के लिए दबाव नहीं डालता है. ये आप पर है, कि आप शादी करना चाहते हैं या नहीं. 

स्‍वयंवर शो को लेकर राखी सावंत ने कहा कि आप पैसे कमाने के लिए ये शो करते हैं. जब मैंने इस शो के लिए हां कहा, तब मेरा ब्रेकअप हुआ था और फिर मेरे पिता भी चल बसे. मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था. शो के लिए मुझे अच्‍छा पैसा ऑफर किया गया और इसलिए मैंने शो के लिए हां कर दी. उसी पैसे से मैंने मुंबई में घर खरीदा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.