Salman Khan Girlfriend: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान! Rakhi Sawant ने 'भाईजान' की खोली पोल
Advertisement

Salman Khan Girlfriend: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान खान! Rakhi Sawant ने 'भाईजान' की खोली पोल

Rakhi Sawant New Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें वह एक्ट्रेस लूलिया वंतूर (Lulia Vantur) के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.

सलमान खान और राखी सावंत

Lulia Vantur Salman Khan Relationship: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने रिलेशनशिप्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan Girlfriend) बॉलीवुड के मोस्ट एलिजेबल बैचलर हैं, यही कारण है कि उनका नाम अक्सर ही किसी ना किसी के साथ जुड़ता रहता है. गॉसिप गलियारों में पिछले कुछ दिनों से भाईजान का नाम एक्ट्रेस लूलिया वंतूर (Lulia Vantur) के साथ जुड़ रहा है. सलमान खान (Salman Khan Relationship) ने कभी खुद इन सब बातों को स्वीकार नहीं किया है, और ना ही कभी लूलिया वंतूर ने इसपर खुलकर बात की है. लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) की एक हरकत ने सलमान खान की शायद पोल दुनिया के सामने खोलकर रख दी है. 

राखी सावंत का नया वीडियो वायरल 

राखी सावंत (Rakhi Sawant Instagram) का नया वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो राखी सांवत की बर्थडे पार्टी का है, जहां वह नाचती हुई लूलिया वंतूर (Lulia Vantur Video) के पास जाती हैं औऱ उन्हें सीट से खड़ाकर अपने साथ नचाने लगती हैं. लूलिया भी राखी सावंत के साथ खूब ठुमके लगाती हुई वीडियो में नजर आती हैं. यहां तक तो सभी नॉर्मल है लेकिन राखी ने वीडियो के साथ जो कैप्शन डाला है, उसी ने गॉसिप गलियारों की खबरों को हवा देनी शुरू कर दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant Video Viral) ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'मेरी प्यारी भाभी'. वीडियो पर भी उन्होंने लिखा मेरी भाभी और साथ ही सलमान खान (Salman Khan) को टैग कर दिया है. लूलिया वंतूर को ऐसे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भाभी कहने से राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें सलमान खान (Salman Khan Wife) ने आज तक लूलिया संग अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है. अब भाईजान राखी सावंत के मजाकिया अंदाज को भी जानते ही हैं, वह उन्हें इसपर बिना कुछ कहे जाने देंगे या कुछ बड़ा धमाका होगा. यह सब तो अब सलमान का रिएक्शन आने पर ही पता लगेगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news