Rakhi Sawant Propose Adil: घुटनों पर बैठ राखी ने कर दिया आदिल को शादी के लिए प्रपोज, बॉयफ्रेंड ने किया मना तो जमकर हुआ ड्रामा
Advertisement

Rakhi Sawant Propose Adil: घुटनों पर बैठ राखी ने कर दिया आदिल को शादी के लिए प्रपोज, बॉयफ्रेंड ने किया मना तो जमकर हुआ ड्रामा

Rakhi Sawant Adil Khan: राखी सावंत और आदिल कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस बार अपने रिश्ते को लेकर राखी काफी सीरियस भी नजर आ रही हैं. यहां तक अब उन्होंने आदिल को खुद सामने से शादी के लिए प्रपोज कर दिया लेकिन आदिल की ना सुनकर वो पूरी तरह बौखला गई. 

फोटो - सोशल मीडिया

Rakhi Sawant Adil Khan Video: राखी सावंत एक बार फिर प्यार में हैं और यही वजह है कि वो पहले से ज्यादा खिली-खिली नजर आती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बुरे अतीत को भुलाकर आगे बढ़ना चाहती हैं. आदिल के साथ वो खुश हैं और शायद यही वजह है कि वो अब शादी की प्लानिंग भी कर रही हैं. अब एक वीडियो सामने आई है जिसमें राखी खुद आदिल को सामने से शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं लेकिन बॉयफ्रेंड की ना सुनकर उन्हें जबरदस्त शॉक लगता है और फिर होता है जमकर हंगामा. 

राखी ने किया आदिल को प्रपोज 
वीडियो में दिख रहा है कि राखी हाथ में फूल लेकर घुटनों के बल बैठकर आदिल को शादी के लिए प्रपोज करती हैं लेकिन वो चुप्पी साधे रहते हैं. वहीं जब राखी को लगता है कि आदिल ना कह रहे हैं तो राखी के तेवर ही बदल जाते हैं. वो फूल आदिल से छीनने लगती हैं. कैमरे के सामने जमकर हंगामा होता है. लेकिन फिर आदिल उन्हें प्यार से अपनी तरफ खींच लेते हैं और राखी मुस्कुराने लगती हैं. 

वहीं अब ड्रामा क्वीन की इस वीडियो पर फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. कोई से आदिल और राखी की नौटंकी बता रहा है तो कोई खुश है कि फाइनली राखी शादी कर रही है.  

जल्द शादी करना चाहती हैं राखी सावंत
अगर दोनों की शादी जल्द हो भी जाए तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी क्योंकि राखी खुद जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं ये ख्वाहिश वो कई बार जाहिर कर चुकी हैं. हालांकि अभी सब आदिल के घरवालों पर निर्भर है. आदिल अपने परिवार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी तरफ से हां होते ही शादी हो जाएगी. शादी ही नहीं बल्कि राखी तुरंत बच्चा भी चाहती है. एक इंटरव्यू में राखी ने खुद कहा था कि वो आलिया की तरह चट शादी पट बच्चा चाहती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news