Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant ने Nikki Tamboli को बताया 'कैरेक्टरलेस', कहा- 'मर्दों को कोने में ले जाकर...'

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मनु पंजाबी (Manu Punjabi) एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant ने Nikki Tamboli को बताया 'कैरेक्टरलेस', कहा- 'मर्दों को कोने में ले जाकर...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं. इन दिनों वह 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर के अंदर मौजूदा प्रतियोगियों के खिलाफ एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई हैं और फैंस उनकी मौजूदगी को काफी पसंद कर रहे हैं. मेकर्स ने सलमान खान के शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मनु पंजाबी (Manu Punjabi) एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. राखी सावंत इस प्रोमो में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को कैरेक्टरलेस बता रही हैं. 

निक्की तम्बोली पर बरसी राखी सावंत
प्रोमो में राखी सावंत (Rakhi Sawant), निक्की तम्बोली को ताना मारते हुए कह रही हैं, 'ये तो चुगलखोर है...ये मर्दों को कोने में ले जाकर चुगलीबाजी करती है. इसको दूसरी राखी सावंत बनने का खूब शौक है.' राखी सावंत ने इशारों-इशारों में ही निक्की तम्बोली और मनु पंजाबी (Manu Punjabi) की दोस्ती पर सवाल खड़े कर रही हैं. ऐसे में ये बात मनु पंजाबी के गले नहीं उतरी और वो बीच में आकर राखी सावंत को मुंहतोड़ जवाब देने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कश्मीरा शाह ने भी उड़ाया है मजाक
राखी सावंत से पहले तो कश्मीरा शाह भी मनु पंजाबी (Manu Punjabi) और निक्की तम्बोली के रिश्ते का मजाक उड़ा चुकी हैं. कश्मीरा शाह ने मनु पंजाबी को 'जान पार्ट 2' कहा था. इस वाकये के बाद काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह को जमकर लताड़ा था. 

राखी सावंत की शादी 
आपको बता दें कि, शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बताए अनुसार, उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक एनआरआई से शादी की थी, लेकिन वह अपने पति से दूर रह रही हैं क्योंकि घातक कोरोनावायरस COVID-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में वह भारत में फंस गईं. याद दिला दें कि राखी ने अपने पति की पहचान को अब तक छिपाए रखा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.