कोरोना वायरस खत्म करने चीन जा रही हैं राखी सावंत, VIDEO कर देगा हैरान

राखी सावंत अब कोरोना वायरस को खत्म करने चीन जा रही हैं. उन्होंने नासा से दवाई मंगवाने का दावा भी किया है. उनका कहना है कि वह कोरोना को खत्म करके ही चीन से लौटेंगी. 

कोरोना वायरस खत्म करने चीन जा रही हैं राखी सावंत, VIDEO कर देगा हैरान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'कंट्रोवर्सी क्वीन' नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से 'कोरोना वायरस' एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. चीन समेत पूरी दुनिया इस वायरस से डरी हुई है, लेकिन राखी को इससे बिल्कुल डर नहीं लग रहा, तभी तो वह चीन जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

नासा से दवाई मंगवाने का भी किया है दावा
राखी ने विमान में बैठकर ये वीडियो बनाया है. इसमें वह कह रही हैं कि मैं चीन जा रही हूं, कोरोना वायरस को खत्म करने. वह कोरोना को खत्म करके ही लौटेंगी. राखी यहीं नहीं रुकी उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस को खत्म करने के लिए दवाई भी मंगाई है. इस वीडियो पर फैंस खूब हंस रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं. राखी इस वीडियो में टोपी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने मंगलसूत्र भी पहना हुआ है. 

राखी ने की है गुपचुप शादी
वैसे राखी पिछले साल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं. राखी ने गुपचुप तरीके से शादी की है, क्योंकि उनके पति को आजतक किसी ने नहीं देखा है. कुछ लोगों का कहना है कि वह सुर्खियों में रहने के लिए 'शादी' जैसे गंभीर विषय का मजाक उड़ा रही हैं. 

सीएए पर दी है ये एडवाइज
वैसे इन दिनों राखी के पास कोई खास काम नहीं है. इसलिए वह फ्री की एडवाइज भी देती रहती हैं. उन्होंने CAA और NRC को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन को लेकर लोगों को सलाह दी थी कि अगर आप देश से नहीं जाना चाहते या अगर आपके पास कोई पुराने कागजात नहीं हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिन्दुस्तान में. बस एक लंबा-सा लोन ले लो. बैंक साबित कर देगा कि आप हिन्दुस्तानी हो. चिंता की कोई बात नहीं है. चलो जाओ, लोन ले लो.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.