राखी सावंत ने Shahrukh Khan से वीडियो कॉल पर की बात! यूजर्स ने किए लोट-पोट करने वाले कमेंट

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. पोस्ट करने के तुरंत बाद ही राखी अपने फोटो को लेकर ट्रोल होना भी शुरू हो गई. दरअसल, फोटो में राखी सावंत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ एक वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने Shahrukh Khan से वीडियो कॉल पर की बात! यूजर्स ने किए लोट-पोट करने वाले कमेंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. पोस्ट करने के तुरंत बाद ही राखी अपने फोटो को लेकर ट्रोल होना भी शुरू हो गई. दरअसल, फोटो में राखी सावंत शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ एक वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. तस्वीर देखकर ऐसा लगता है जैसे राखी और शाहरुख वीडियो कॉल पर एक दुसरे के साथ बात कर रहे हैं. 

इस फोटो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, 'लोगों को भगवान का आशीर्वाद पहुंचाने में मदद करने वाले शाहरुख का शुक्रिया. आप हमेशा राखी सावंत से प्यार करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks Dear Shahrukh for helping people

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत अपने इस पोस्ट पर खूब ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स का कहना है कि राखी ने इसे फोटोशॉप किया है. कुछ तो इसे टिकटॉक के इफेक्ट के साथ लिया हुआ स्क्रीनशॉट बता रहे हैं. देखिए यूजर्स के मजेदार कमेंट..

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

कुछ दिन पहले ही राखी सावंत कोरोना के लेकर चर्चा में आई थीं. कोरोना ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बुरा हाल कर दिया था. उन्होंने दो वीडियो शेयर करके अपना हाल बयां किया था. राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी परेशान चल रही थी. अपने स्टाइल और फनी वीडियोज से लोगों का मनोरंजन करने वाली राखी अब कोरोना से नाराज हैं. इन दिनों राखी सावंत घर में कामवाली बाई बन गई हैं और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर में लॉक हो गई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.