VIDEO: राखी की शादी से लगा दीपक कलाल को झटका, लगाया 4 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

राखी ने खुद दीपक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दीपक कह रहे हैं कि शादी का वादा मुझसे करके तुमने मेरे से चार करोड़ रुपये लिए थे और घर किसी और के साथ बसा लिया. 

VIDEO: राखी की शादी से लगा दीपक कलाल को झटका, लगाया 4 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
राखी सावंत और दीपक कलाल (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने पिछले दिनों एनआरआई से शादी करके घर बसा लिया. राखी ने अभी तक पति के साथ अपनी एक भी फोटो शेयर नहीं की है. राखी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पति काफी शर्मीले हैं इसलिए वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहता है. राखी की शादी से जहां उनके फैंस शॉक्ड हैं वहीं राखी के दोस्त दीपक कलाल बौखलाए हुए हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपक कलाल एक्ट्रेस को काफी भला बुरा कह रहे हैं. 

राखी ने खुद दीपक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दीपक कह रहे हैं कि शादी का वादा मुझसे करके तुमने मेरे से चार करोड़ रुपये लिए थे और घर किसी और के साथ बसा लिया. दीपक, राखी को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि मुझे मेरे पैसे चार दिन के अंदर चाहिए और दीपक के हाथ में एक मंगलसूत्र भी दिख रहा है. 

PHOTOS: राखी सावंत ने गुपचुप रचाई शादी? व्हाइट गाउन और लाल चूड़े में आईं नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत की ब्राइडल गाउन में और चूड़े, मांग में सिंदूर वाली तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं. राखी ने बताया कि मैं अपनी शादी की बात सबके सामने करने से डर रही थी. लेकिन अब मैं खुद इन खबरों की पुष्टि कर रही हूं. स्वीकार कर रही हूं कि मेरी शादी हो गई है. सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूंगी कि मेरे पति एनआरआई हैं. उनका नाम रितेश है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.