close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रानू मंडल के साथ अब राखी सावंत करना चाहती हैं काम, पढ़िए क्या कहा?

55 साल की रानू मारिया मंडल अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है. 

VIDEO: रानू मंडल के साथ अब राखी सावंत करना चाहती हैं काम, पढ़िए क्या कहा?
कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंटरनेट स्टार रानू मंडल इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं. हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक गाना 'तेरी मेरी' रिकॉर्ड किया था, जो सोशल मीडिया पर छा गई. हिमेश जल्द ही रानू के साथ एक और गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका टीजर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. ये रानू की किस्मत ही है कि कल जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं, आज वह स्टूडियो में गा रही हैं. अब रानू के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने काम करने की इच्छा जताई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें, राखी सावंत का वीडियो सॉन्ग 'छप्पन छुरी' हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके प्रमोशन में राखी दिन रात एक एक की हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी चाहती हैं कि इसी गाने को अब रानू अपनी आवाज में आए. राखी चाहती हैं कि रानू इस गाने का रिमिक्स वर्जन गाए. गौरतलब है कि राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है. वीडियो सॉन्ग में राखी के अलावा मयुराक्षी बोरा और मोनिका सिंह भी हैं. पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है. 

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद बॉलीवुड में सबसे पहले म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें पहला ब्रेक दिया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें