Bigg Boss 14: अभिनव के प्यार में Rakhi Sawant ने की सारी हदें पार, पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'
Advertisement

Bigg Boss 14: अभिनव के प्यार में Rakhi Sawant ने की सारी हदें पार, पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए राखी का प्यार जगजाहिर है. इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसने सबको हैरान कर दिया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जबसे एंट्री मारी है, घर का माहौल ही रंगीन हो गया है. इसके साथ ही लोग को शो काफी पसंद भी आने लगा है. राखी आए दिन अपनी नई-नई धमाकेदार बातों से लोगों को एंटरटेन करती हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के लिए राखी का प्यार जगजाहिर है. इस बीच राखी ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसने सबको हैरान कर दिया है. 

  1. राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'
  2. राखी का ऐसा अवतार हर किसी को चौंका देता है
  3. राखी सावंत का बर्ताव देख रुबीना को गुस्सा आ जाता है

राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के आने वाले एपिसोड में अब राखी अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' (I Love You Abhinav) लिख लेती हैं और सारे घर में घूमती हैं. राखी का ऐसा अवतार हर किसी को चौंका देता है. इस पागलपन को देख जहां अभिनव भी पूरी तरह चौंक जाते हैं, वहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का पारा चढ़ जाता है. वह राखी को चेतावनी देती हैं कि इस तरह की हरकत न करें. आने वाले एपिसोड के प्रोमो में राखी सावंत पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से 'आई लव अभिनव' लिख लेती हैं. इसे देखकर अभिनव मुंह बनाते हैं और पूछते हैं, 'ये क्या है? इस पर राखी बोलती हैं, 'मेरा क्रेजी लव है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत बर्ताव देख रुबीना को आया गुस्सा

राखी सावंत का ऐसा रूप और बर्ताव देख रुबीना को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं, 'राखी इस तरीके की बात मत कीजिएगा.' बाद में वह अभिनव को भी राखी से दूर रहने की सलाह देती हैं और कहती हैं कि यह एक चीप एंटरटेनमेंट है. वह खुद ही खराब दिखेंगी. वह अपनी सीमाएं लांघ जाएंगी, तुम उन्हें बढ़ावा मत देना. वहीं राखी साफाई देते हुए कहती हैं कि यह उनकी बॉडी है, वह जो मर्जी करें. राखी सावंत का ऐसा रूप देख अली गोनी और अन्य घरवाले भी चौंक जाते हैं. 

राखी ने सोनाली से की दिल की बात

बता दें कि, बिग बॉस के पिछले एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) से कहा कि उन्होंने अपने एग्स फ्रोजन करके रखे हैं और वो चाहती हैं कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) उनके स्पर्म डोनर (Sperm Donor) बनें. उन्होंने यह भी कहा कि वो इस बाबत रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से भी बात करेंगी.

VIDEO

Trending news