फिल्म सेट पर साइकिल से पहुंचीं Rakul Preet Singh, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

फिल्म सेट पर साइकिल से पहुंचीं Rakul Preet Singh, VIDEO हुआ VIRAL

क्लिप में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं, जबकि कोई कार से उनका वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहा है.

फिल्म सेट पर साइकिल से पहुंचीं Rakul Preet Singh, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) साइकिल के माध्यम से सेट पर पहुंचकर अपना जिम का समय बचाया. रकुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में वह साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं, जबकि कोई कार से उनका वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहा है.

12 किलोमीटर साइकिल चलाने की वजह

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'मैं ये कहना चाहती हूं कि समय बचाने के लिए मैंने साइकिल का इस्तेमाल किया. 12 किलोमीटर.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

मेडे की शूटिंग शुरू

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने फिल्म 'मेडे' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और अंगिरा धर भी हैं. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है.

हो चुकी हैं कोरोना पाजिटिव

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपने सत्यापित अकाउंट पर ट्वीट करके बताया कि वह कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके कुछ दिन बाद उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी शेयर की थी.

सुशांत मामले वाले ड्रग केस में पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में भी रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. इस मामले को लेकर रकुल से NCB ने पूछताछ भी की थी. इस दौरान सुशांत और रिया के साथ रकुल की कई पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही थीं.

Trending news