close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोरा फतेही को टक्कर देने की तैयारी में हैं रकुल प्रीत सिंह, सीख रही हैं बेली डांस

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'मरजावां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं.

नोरा फतेही को टक्कर देने की तैयारी में हैं रकुल प्रीत सिंह, सीख रही हैं बेली डांस

नई दिल्ली: बीते दिनों अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अपने लुक्स और एक्टिंग से तारीफें बटोरने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अब जल्द ही एक और धमाके की तैयारी में हैं. रकुल अब बॉलीवुड की डांसर्स के लिए टक्कर देने के लिए कमर कस चुकी हैं. इसके लिए वह लगातार ही मेहनत कर रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'मरजावां' के लिए बेली डांसिंग का प्रशिक्षण ले रही हैं. उनका कहना है कि इस कठिन नृत्य शैली के सभी मूव्स को सही ढंग से करना आसान नहीं है. फिल्म में एक गाने के लिए तैयारी करते हुए रकुल ने कहा, "इसके मूव्स काफी तेज होते हैं इसलिए आपको इन्हें जल्दी करने की आवश्यकता है, लेकिन इसके साथ ही इसे अच्छे से करना होगा. यह आसान नहीं है."

रकुल का कहना है कि बेली डांसिंग वर्कआउट करने का एक और तरीका बन गया है क्योंकि यह फिट रहने में उनकी मदद करती है.

नुसरत भरुचा के नाम हुआ एक और डांस नंबर, 'मरजावां' में हुई धमाकेदार एंट्री

रकुल ने यह भी कहा कि वह सुनिश्चित करती है कि हर रोज बेली डांसिंग के लिए वक्त निकाल सके . उन्होंने कहा, "दिन के आखिर में आपको एक टोन्ड सेक्सी पेट मिलता है, तो इस पर मेहनत करना बनता है."

'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहार

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'मरजावां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें