#MayDay: रकुल प्रीत सिंह का इस एक्टर के साथ काम करने का सपना होने जा रहा पूरा

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी 'मेडे' का हिस्‍सा बन गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा हैं. बता दें, इस फिल्म को अजय डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी अजय ने 'यू मी और हम' और 'शिवाय' का निर्देशन किया था.   

#MayDay: रकुल प्रीत सिंह का इस एक्टर के साथ काम करने का सपना होने जा रहा पूरा
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) एक बार फिर फिल्म निर्देशन करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम 'मेडे' (MayDay) है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. अजय देवगन खुद भी एक्टिंग करते नजर आएंगे. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet Singh) भी इस फिल्म का हिस्‍सा बन गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा हैं. बता दें, इससे पहले भी अजय ने 'यू मी और हम' और 'शिवाय' का निर्देशन किया था. 

अजय के साथ दोबारा रकुल करेंगी काम
रकुल प्रीत सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि की है. एक मीडिया हाउस से बात करते हुए रकुल प्रीत ने कहा कि वे पहले भी अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं. ये उनके लिए दूसरा मौका है और वे उत्साहित हैं. उन्होंने ये भी साफ किया अजय फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ ही फिल्म में अभिनय भी करेंगे. 

अमिताभ के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं रकुल
इसके साथ ही रकुल प्रीत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्सुकता जाहिर की है. वे कहती हैं कि ये उनका सपना था जो पूरा होने जा रहा है. वे इस मौके पर बेहद खुश हैं. 

हैदराबाद में होगी फिल्म की शूटिंग
बता दें, फिल्म 'मेडे' में 13 साल बाद दर्शकों को अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी साथ नजर आएगी. अजय देवगन और रकुल प्रीत की जोड़ी की बात की जाए तो दोनों ने 'दे दे प्‍यार दे' में पहले भी साथ काम किया है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग दिसम्बर 2020 में शुरू होगी. रकुल प्रीत हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगी. 

ये भी पढ़ें: #BoycottBingo: SSR का मजाक उड़ाना रणवीर सिंह को पड़ा भारी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.