मीडिया रिपोर्टिंग रोकने दोबारा हाई कोर्ट पहुंची अभिनेत्री, यहां तक पहुंची NCB जांच

कुछ दिनों पहले भी रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने हाई कोर्ट (High Court) में इसी मामले को लेकर एक याचिका दायर की थी. जिस पर अदालत ने उन्हे सूचना प्रसारण मंत्रालय (Information and Broadcasting Ministry) में शिकायत दर्ज कराने को कहा था.

मीडिया रिपोर्टिंग रोकने दोबारा हाई कोर्ट पहुंची अभिनेत्री, यहां तक पहुंची NCB जांच
फाइल फोटो

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लेकर बॉलीवुड के ड्रग्‍स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की पड़ताल जारी है. हर नए दिन के साथ एजेंसी की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है.

इस बीच मीडिया रिपोर्टिंग से नाराज अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने एक बार फिर दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) से उनको लेकर हो रही मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की गुहार लगाई है. अपनी याचिका में उन्होने कहा कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी छवि खराब हो रही है.

IB मिनिस्ट्री में शिकायत करने को कहा गया था
कुछ दिनों पहले भी रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने हाई कोर्ट (High Court) में इसी मामले को लेकर एक याचिका दायर की थी. जिस पर अदालत ने उन्हे सूचना प्रसारण मंत्रालय (Information and Broadcasting Ministry) में शिकायत दर्ज कराने को कहा था. वहीं एनबीए , प्रसार भारती (Prasar Bharati) समेत अन्य को नोटिस जारी किया था.

ये भी पढ़ें- Drugs Case: स्‍टार्स को नहीं क्‍लीन चिट, 35 से अब तक पूछताछ, जानिए NCB का अगला कदम

NCB सूत्रों के अनुसार, एजेंसी अबतक 35 लोगों से पूछताछ करने के साथ 19 लोगों को हिरासत में ले चुकी है. वहीं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कबूल किया है कि 2018 में उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ड्रग्स को लेकर चैट की थी. रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी सिलसिले में उनसे बात हुई थी. रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है और ना ही वह किसी ड्रग पेडलर को जानती हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.