PAK प्रधानमंत्री की रामगोपाल वर्मा ने लगाई क्लास, बोले- 'मेरे इस सवाल का जवाब दो टीचर'

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने इमरान खान से कुछ सवाल किए हैं. 

PAK प्रधानमंत्री की रामगोपाल वर्मा ने लगाई क्लास, बोले- 'मेरे इस सवाल का जवाब दो टीचर'
(फोटो साभार- @RGVzoomin)

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर देशभर के लोगों का गुस्सा उबाल मार रहा है. देश की जनता अपने जवानों की शहादत का बदला मांग रही है. इसी बीच दो दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने देश पर लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए भारत की तरफ जवाबी कार्रवाई की धमकी दे डाली थी. इमरान खान की इस स्पीज की जमकर आलोचना की जा रही है. बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने इमरान खान से कुछ सवाल किए हैं. 

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान, क्या आप हम मूर्ख भारतीयों को बा सकते हैं कि कोई व्यक्ति एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स लेकर आपको मारने के लिए ओ बढ़ रहा हो तो उससे बात कैसे की जा सकती है. अगर आप हमें इस बात को समझा देंगे, तो इसके बदले हम आपको आपकी ट्यूशन फीस दे देंगे. 

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने की इमरान खान की तारीफ, लोग बोले- 'अब भारत आके दिखा' 

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकरों पर भारत ने बैन लगा दिया है. इसी के साथ मैडॉक फिल्म्स ने अपनी फिल्मस 'लुका छुपी', 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. यही नहीं 'टोटल धमाल' की टीम ने भी ऐलान कर दिया है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. वहीं इमरान खान की इस स्पीच के बाद पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर ने अपने पीएम की तारीफ करते हुए ट्वीट कर दिया. अली जफर के पोस्ट करते ही उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें